Bigg Boss 17: इन दो धमाकेदार लोगों की हो रही बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री, लोग बोले- अब शुरू होगा असली गेम 

हाल ही में बिग बॉस 17 में समर्थ जुरेल और पूर्व मिस इंडिया मनस्वी की शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. कंटेस्टेंट अभी इन दोनों को ढंग से जान भी नहीं पाए कि अब खबर है कि दो और लोग शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बिग बॉस 17 में होगी दो वाइल्ड कार्ड एंट्री
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 टीआरपी की रेस में बाकी शोज को पीछे छोड़ता जा रहा है. शो को शुरू हुए अभी कुछ ही हफ्ते हुए हैं और अभी से ही दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने लगा है. अंकिता-विक्की के आए दिन बदलते रिश्ते हों या नील-ऐश्वर्या की नोंक-झोंक, फैन्स को सब देखने में बहुत मजा आ रहा है. वहीं अभिषेक और ईशा के बीच समर्थ की एंट्री ने भी शो को दिलचस्प बना दिया है. हाल ही में कथित तौर पर ईशा के करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल और पूर्व मिस इंडिया मनस्वी की शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. कंटेस्टेंट अभी इन दोनों को ढंग से जान भी नहीं पाए कि अब खबर है कि दो और लोग शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं.

बिग बॉस 17 में होगी दो और वाइल्ड कार्ड एंट्री 

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या की पत्नी दीपिका आर्या बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं. दीपिका पहले से ही इस शो में आने के लिए बेकरार थीं. वहीं जब प्रीमियर वाले दिन दीपिका बिग बॉस के स्टेज पर नजर आईं थीं तो लोगों ने भी उन्हें पसंद किया था. दीपिका बहुत तेज तर्रार हैं, ऐसे में उनके आने से शो में ट्विस्ट तो जरूर आएगा. वहीं खबर आ रही है कि यूट्यूबर राघव शर्मा भी शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकते हैं. कहा जा रही है कि दिवाली के बाद इन दो वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री घर में होगी.

तहलका प्रैंक को आराम नहीं करने देंगी दीपिका 

दीपिका आर्या ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर वे घर में जाती हैं तो वे अपने पति तहलका प्रैंक को बिलकुल आराम नहीं करने देंगी. वे उन्हें बिस्तर पर जरा भी नहीं लेटने देंगी. जानकारी के लिए बता दें कि राघव शर्मा एक नामी यूट्यूबर हैं. उन्हें एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के साथ म्यूजिक वीडियोज में देखा गया है. जबकि दीपिका आर्या खुद भी एक फेमस कंटेट क्रिएटर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पेरिस ओलंपिक के सूरमाओं के साथ पीएम मोदी, पीवी सिंधु ने कहा, 'उम्मीद है बदलेगा मेडल का रंग...'