Bigg boss 17 Winner: मन्नारा चोपड़ा अब तक प्राइज मनी से चार गुना ज्यादा पैसे कमा चुकी हैं, रकम जानकर रह जाएंगे हैरान

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को भी ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन मन्नारा ने तो उन्हें भी भारी अंतर से पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 का फिनाले महज बहुत ही करीब है. दर्शक टॉप 5 फाइनलिस्ट में से अपना विनर चुनेंगे. मुनव्वर फारुकी के शो जीतने की संभावना काफी ज्यादा है लेकिन अभी से कुछ कहना जल्दबाजी होगी. पिछले सीजन यानी बिग बॉस 16 में एमसी स्टेन की जीत ने कई लोगों को हैरान कर दिया था. ट्रॉफी कौन उठाएगा इस बारे में बात करते हुए यह दावा किया जा रहा है कि मन्नारा चोपड़ा भी विनर हो सकती हैं क्योंकि लास्ट मिनट में कुछ भी हो सकता है.

लेकिन इस जीत से मन्नारा चोपड़ा की फाइनैंशियल कंडिशन पर क्या असर पड़ेगा ? ज्यादा कुछ नहीं? रिपोर्ट्स के मुताबिक मन्नारा पहले ही प्राइज मनी से 4 गुना ज्यादा कमाई कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस में अपने ड्यूरेशन में अब तक लगभग 2.2 करोड़ की कमाई की है. जबकि इनाम में मिलने वाली रकम करीब 50 लाख है.

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को भी ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. मन्नारा ने तो उन्हें भी भारी अंतर से पीछे छोड़ दिया है. रिपोर्ट्स का दावा है कि अंकिता लोखंडे ने अब तक करीब 1.8 करोड़ की कमाई की है जो मन्नारा की कमाई के मुकाबले काफी कम है. मुनव्वर फारुकी की कमाई भी मन्नारा से काफी कम हैं. उन्होंने अब तक 1.2 करोड़ की कमाई की है.

मन्नारा चोपड़ा के लिए बिग बॉस 17 की जीत क्यों जरूरी है?

एक्ट्रेस काफी समय से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. यह जीत एक्ट्रेस के लिए कई दरवाजे खोल सकती है और उन्हें फ्यूचर में कुछ मजबूत और अच्छे रोल और प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. वहीं अंकिता की बात करें तो खबर है कि उन्हें एकता का नागिन-7 पहले ही मिल चुका है.

Featured Video Of The Day
Israel Vs Hezbollah War: अब होगा Hezbollah से पूरा हिसाब, Israel नहीं मनेगा Ceasefire वाली America की बात