Advertisement

Bigg Boss 17 के घर में होगी GHKPM के विराट और पाखी की एंट्री, दिया ये इशारा

इस बार शो की थीम कपल वर्सेज सिंगल है. इसलिए इस बार कंटेसटेंट भी इसी हिसाब से चुने गए हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नील भट्ट और ऐश्वर्या
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन यह अभी से ही तरफ चर्चा में है. बिग बॉस ओटीटी 2 हाल ही में खत्म हुआ और अब हर कोई चाहता है कि बिग बॉस 17 जल्द ही शुरू हो. कंट्रोवर्शियल शो को हमेशा ही पसंद किया गया है और यह टीआरपी चार्ट पर भी टॉप पर रहता है. एक होस्ट के तौर पर सलमान खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसका भी शो को खूब फायदा मिलता है. अब इस शो को लेकर काफी खबरें आ रही हैं और कंटेस्टेंट्स की एक लिस्ट भी सामने आ रही हैं. हालांकि कुछ लोग कन्फर्म कर चुके हैं और कुछ लोग अभी इन बातों को गोल घुमा रहे हैं.

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट इस शो में हिस्सा लेंगे. हां वही गुम है किसी के प्यार में वाले पाखी और विराट. खतरों के खिलाड़ी 13 के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान खुद बिग बॉस ने ऐश्वर्या को शो का ऑफर दे दिया था. हालांकि उनकी एंट्री को लेकर अभी कोई पक्की खबर नहीं है. हाल में ये दोनों अर्चना गौतम के बर्थडे बैश में नजर आए और मीडिया पर्सन से बिग बॉस को लेकर भी बात की. उनसे पूछा गया कि क्या वे बिग बॉस 17 में एंट्री कर रहे हैं. 

सास बहू और बेटियां नाम के एक शो के सेगमेंट में बोलते हुए ऐश्वर्या ने कहा, 'लोगो का काम है अंदाजे लगाना...लगाने दो.”  इसके बाद वो हंसने लगती हैं. अब ना उन्होंने ना कहा ना हां तो हो सकता है कि वो कुछ छिपा रही हों और अपने फैन्स को सरप्राइज करना चाहती हों.

Advertisement

यहां देखें ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का वीडियो-

Advertisement

बिग बॉस 17 की बात करें तो यह शो अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू होने वाला था. हालांकि मेकर्स शो को पोस्टपोन करने की प्लानिंह बना रहे हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की वजह से टीआरपी पर असर पड़े. क्रिकेट हर किसी का फेवरेट है और भारत में यह किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं है. जब भारत खेल रहा हो तो कोई भी मैच नहीं छोड़ेगा और इसका असर बिग बॉस 17 की टीआरपी पर पड़ेगा. इसलिए बिग बॉस 17 20 अक्टूबर से शुरू होगा. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि इस साल सिंगल वर्सेज कपल्स थीम होगी.

Advertisement

ऐश्वर्या और नील के अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. पंड्या स्टोर के एक्टर्स ऐलिस कौशिक और कंवर ढिल्लन को भी शो ऑफर किया गया है. साउंडस मौफ़ाकिर, कनिका मान, न्यारा बनर्जी, जिया मानेक, हर्ष बेनीवाल, शैलेश लोढ़ा और मोनिका भदोरिया भी शो का हिस्सा हो सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024 7 Phase: 1 June को सातवें दौर की Voting में रहेगा किसका पलड़ा भारी?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: