बिग बॉस 17 विनर मुन्नवर फारुकी पहुंचे डोंगरी...स्वागत के लिए सड़क पर उतरी जनता, भीड़ देखकर रह जाएंगे हैरान

मुनव्वर फारुकी के इस वेलकम वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक ने लिखा, लड़कियां कहां हैं? एक भी नहीं दिख रही.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मुनव्वर फारुकी को देखने के लिए जुटी भीड़
नई दिल्ली:

BB 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने जीती और इस जीत के बाद जब वो अपने इलाके यानी कि डोंगरी पहुंचे तो वहां उन्हें कमाल का वेलमक मिला. ये तस्वीर शायद आपको समझ नहीं आ रही होगी... तो आप ये वीडियो देखिए. इसमें आपको एक बड़ा जनसैलाब देखने को मिलेगा जो मुनव्वर का वेलकम करने आया था. लोगों की भीड़ जुटी हुई थी हर किसी के हाथ में मोबाइल था. हर कोई वहां मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ देखने के लिए आया था. मुनव्वर भी इस भीड़ को देखकर काफी एक्साइटेड दिखे. उन्होंने गाड़ी की सनरूफ से बाहर निकल कर सभी फैन्स को अपनी ट्रॉफी दिखाई और सपोर्ट के लिए थैंक्यू कहा.

Advertisement

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट्स

मुनव्वर के वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक ने लिखा, लड़कियां कहां हैं? एक भी नहीं दिख रही. एक ने लिखा, वंस ए छपरी ऑलवेज ए छपरी. एक ने लिखा, भाई गजब की बेरोजगारी है देश में...सब एक को देखने चले गए. एक ने लिखा, बिना कुछ किए जीत गया. अभिषेक को जीतना चाहिए. एक फैन ने लिखा, डोंगरी में दिवाली.

Advertisement

अभिषेक के सपोर्ट में दिखी पब्लिक

सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे दिखे जो अभिषेक कुमार के सपोर्ट में थे. वहीं कुछ मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में भी दिखे. लोगों को कहना था कि उस लड़की ने शुरुआत से आखिर तक एंटरटेनमेंट का जिम्मा उठाया...जब टॉप-3 तक आ सकती थी तो विनर भी बन सकती थी. कुछ लोगों का कहना था कि मन्नारा को जिताते तो अच्छा होता...मुन्नवर तो पहले भी एक शो जीत चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने M Venkaiah Naidu के जीवन पर आधारित 3 पुस्तकों का किया विमोचन | NDTV India