Bigg Boss 17 में उडारियां के अभिषेक और ईशा की लड़ाई है फेक, यकीन ना हो तो यहां गौर फरमाइए

बिग बॉस 17 में उडारियां फेम जोड़ी ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की एंट्री हुई है. जब से शो में आए हैं उनकी लव हेट रिलेशनशिप देखने को मिल रही है. लेकिन कल के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि अब ये कुछ फेक लगने लगी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका है. 15 अक्तूबर को सलमान खान ने शो की शुरुआत का ऐलान कंटेस्टेंट से मुलाकात करवाके किया था. बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, मुनव्वर फारूकी, अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया, मनारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, नावेद सोल, रिंकू धवन, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, सोनिया बंसल, अरुण माशेट्टी और सना रईस खान की एंट्री हुई है. दिलचस्प यह है कि जिस दिन बिग बॉस का प्रीमियर हुआ था, उसी दिन सलमान खान के सामने दो कंटेस्टेंट भिड़ गए थे. ये कंटेस्टेंट हैं उडारियां फेम अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय.

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की सलमान खान के सामने लड़ाई एक समय के लिए तो आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थी. दोनों ही एकदूसरे पर मार-पिटाई करने के आरोप लगाने लगे. फिर जब से घर में अभिषेक और ईशा की एंट्री हुई है, वह अकसर एक दूसरे से उलझते नजर आ रहे हैं. इस तरह उनकी यह तकरार कुछ ऐसी लग रही है कि वह सब कुछ बाहर से ही सोच-समझकर आए हैं. जहां अभिषेक कभी कहते हैं कि ईशा को लेकर उनके अंदर कुछ फीलिंग्स हैं तो वहीं ईशा इस बात से साफ इनकार करती हैं तो कभी आपस में दोनों चुहलबाजी करते नजर आते हैं. 

Advertisement

जब बिग बॉस 17 डे 1 में बिग बॉस ने ईशा मालवीय से पूछा कि क्या वह चाहती हैं कि अभिषेक उनके रूम में आए तो इस ईशा ने चौंकाने वाला जवाब दिया. ईशा ने हां में जवाब दिया. इस तरह वहां मौजूद सारे कंटेस्टेंट चौंक गए क्योंकि वह शो में लगातार एक दूसरे से लड़ते आ रहे हैं. ऐसे में वही रीबाउंड की बात भी कर रहे हैं. ईशा कह चुकी हैं कि अभिषेक के साथ उनका कुछ भी नहीं रहा है. अभिषेक उन पर बेवफाई का आरोप लगा रहे हैं. इस तरह दोनों की लव-हेट रिलेशनशिप कुछ ज्यादा ही कन्फ्यूजिंग होती जा रही है. वहीं अब तो ऐसा लगने लगा है कि वह सिर्फ बिग बॉस 17 की खातिर ही कुछ इस तरह का माहौल बना रहे हैं ताकि उन्हें फुटेज मिल सके. वैसे भी बिग बॉस में सचाई कभी छिप सकी है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: आरोपी Chandan Verma ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उससे गलती हो गई