Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे से पहले इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे विक्की जैन, जानकर रह जाएंगे हैरान

अंकिता लोखंडे से शादी के बाद विक्की जैन का नाम सुर्खियों में रहा है. लेकिन वो अंकिता से पहले भी एक एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. अंकिता छोटे पर्दे पर 'पवित्र रिश्ता' से घर घर की पसंदीदा बन गईं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस पॉपुलर शो को भला कौन भूल सकता है. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर्सनल लाइफ में भी रंग दिखा गई. हालांकि सात साल चले रिश्ते के बाद दोनों अलग हो गए. अंकिता को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने में कुछ साल लग गए. वहीं सुशांत बॉलीवुड में अपनी सक्सेस इंजॉय कर रहे थे. कुछ समय बाद अंकिता अपने दोस्त विक्की जैन के करीब आ गईं.

अंकिता से पहले इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे विक्की जैन

फिलहाल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में बंद हैं. यहां हर कोई अंकिता के पिछले रिश्ते और लाइफ के बारे में जानता है लेकिन बहुत कम लोगों को विक्की के पिछले रिश्ते के बारे में कोई जानकारी है. आपको बता दें कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि  विक्की पत्नी अंकिता से पहले भी एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे. फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की जैन सिंगर से एक्ट्रेस बनी ट्विंकल बाजपेयी उर्फ टिया बाजपेयी के साथ रिलेशनशिप में थे.

रिपोर्ट के मुताबिक विक्की जैन और टिया बाजपेयी ने 2012 में एक-दूसरे को डेट किया था. विक्की जो अब बिग बॉस 17 का हिस्सा हैं पहले बॉक्स क्रिकेट लीग के मालिक थे. इसी के जरिए टिया और विक्की की मुलाकात हुई और आखिरकार उनकी जान-पहचान करीबी रिश्ते में बदल गई. कथित तौर पर टिया उस वक्त विक्की जैन से बहुत इंप्रेस्ड थीं लेकिन गौरतलब है कि ना तो विक्की और ना ही टिया ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कोई अनाउंसमेंट की. इसी वजह से इनके ब्रेकअप की बात भी इनके करीबियों को ही पता थी.

Advertisement

कौन हैं टिया बाजपेयी ?

टिया बाजपेयी शोबिज के मशहूर चेहरों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म 'हॉन्टेड-3डी' से बॉलीवुड में कदम रखा. वह '1920: एविल रिटर्न्स' और 'बांके की क्रेजी बारात' जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई टीवी सीरीज में भी अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाया. क्योंकि सास भी कभी बहू थी, घर की लक्ष्मी बेटियां, और अनहोनियों का अंधेरा समेत कई टीवी शो में टिया ने शानदार काम किया. इसके अलावा टिया सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा चैलेंज' 2005 का भी हिस्सा थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Taliban हुकूमत ने Media पर लगाया प्रतिबंध, अब किसी भी जिंदा चीज की Photos Publish करने पर खैर नहीं