Bigg Boss 16: टीना दत्ता से मिलेंगी शालीन भनोट की मां, मिलते ही कहेंगी- ‘तुम्हारी आंखें बहुत कुछ कहती हैं लेकिन...’

शालीन की मां की एंट्री होते ही टीना अपनी मां से कहती है कि चाहिए नहीं कि कोई तमाशा हो, जिस पर उनकी मां कहती है, मैं तेरी मां हूं तू मेरी बेटी है तू मेरी मां नहीं है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में शालीन भनोट और टीना दत्ता का रिश्ता सुर्खियों में हैं. जहां शो में दोनों के बीच कभी दोस्ती और कभी तकरार ने दर्शकों को परेशान कर रखा है तो वहीं उनकी फैमिली भी इस बात से नाखुश नजर आ रही है. वहीं इस हफ्ते फैमिली वीक में भी इसका असर देखने को मिलने वाला है, जिसकी झलक शो के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में देखने को मिल रही है. दरअसल, फैमिली वीक में टीना दत्ता की मां और शालीन की मां एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं और दोनों ही अपने बच्चों को सलाह देती हुई दिख रही हैं.

कलर्स चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में पहले टीना दत्ता की मां और फिर शालीन की मां बिग बॉस के घर में एंट्री करती हुई दिखती हैं. दोनों ही सभी घरवालों से मिलती हैं. वहीं शालीन की मां की एंट्री होते ही टीना अपनी मां से कहती है कि चाहिए नहीं कि कोई तमाशा हो, जिस पर उनकी मां कहती है, मैं तेरी मां हूं तू मेरी बेटी है तू मेरी मां नहीं है.

Advertisement

इसके बाद शालीन की मां टीना को गले लगाकर कहती है, तुम्हारी आंखें इतना बोलती हैं कोशिश करें कि कुछ गलत ना बोलें. इसके बाद शालीन से मिलकर उनकी मां कहती हैं कि उनका सारा गेम खराब हो रहा है. यह प्रोमो देखने के बाद फैंस का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. प्रोमो देखते ही लोग शालीन की मां तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें, लेटेस्ट एपिसोड में शिव की मां, प्रियंका चाहर चौधरी का भाई और साजिद खान की बहन यानी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने शो में एंट्री की थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं इस बात की सोशल मीडिया पर चर्चा भी देखने को मिली थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात