Bigg Boss 16: शो से बाहर होने पर श्रीजिता डे ने खोल डाले कंटेस्टेंट्स के सारे राज, शालीन भनोट को बताया झूठा

'बिग बॉस' के 16वें सीजन को दो सप्ताह से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अब जाकर शो से पहले एलिमिनेशन हुआ है. जी हां, बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे बन गई हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
श्रीजिता डे ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल
नई दिल्ली:

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के 16वें सीजन को दो सप्ताह से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अब जाकर शो से पहले एलिमिनेशन हुआ है. जी हां, बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) बन गई हैं. शनिवार रात सलमान खान ने उन्हें बीबी हाउस से बाहर आने के लिए कहा. इस बीच शो से बाहर आते ही श्रीजिता डे ने कई ऐसे खुलासे किए जिसने फैंस और दर्शकों को हैरान कर दिया. श्रीजिता डे ने कहा कि एक्टर शालिन भनोट अपनी सेहत का बहाना बनाते हैं.

हाल ही में 'बिग बॉस 16' से बेदखल हुईं 'उतरन' फेम एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए शो 'बिग बज' में अपने को- कंटेस्टेंट और 'नागिन' फेम शालिन भनोट के बारे में कई राज खोले. शालिन को अक्सर शो में अपने स्वास्थ्य की स्थिति और अपने शरीर के लिए सामान्य से अधिक प्रोटीन की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए देखा जाता है और इस तरह वह अधिक चिकन खाने की कोशिश में रहते हैं. लेकिन श्रीजिता उनकी बात नहीं मानती.

श्रीजिता ने कहा, "मुझे लगता है कि शालिन हर समय एक्टिंग करता रहता है और इससे पता चलता है कि वह कितना अच्छा  एक्टर है. उनकी एक मेडिकल कंडीशन हो सकती है, लेकिन वह कंडीशन आपको एक पागल व्यक्ति की तरह व्यवहार करने के लिए नहीं बनाती है." उन्होंने कहा कि जब भी वह घर के अंदर नियम तोड़ता है या किसी के साथ बहस करता है तो वह सभी बहाने बनाता है.

'बिग बज' को कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किया जाता है जहां 'बिग बॉस' से निकलने के बाद कंटेस्टेंट दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं. वूट पर 'बिग बज' स्ट्रीम हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट


Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री