Bigg Boss 16: अर्चना ने ऐसा क्या कहा शालीन भनोट ने लिया बिग बॉस छोड़ने का फैसला? घर के समान के साथ करने लगे तोड़-फोड़

मेकर्स ने कुछ घंटों पहले एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें शालीन आउट ऑफ कंट्रोल होते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शालीन भनोट लेंगे शो छोड़ने का फैसला
नई दिल्ली:

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 के लेटेस्ट एपिसोड में घर में अर्चना की बद्तमीजी बढ़ती जा रही है. बीते दिन विकास मानकतला और अर्चना गौतम के बीच हुई बहस ने घर में बवाल कर दिया था तो वहीं वहीं अपकमिंग एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट के साथ वह लड़ती हुई नजर आने वाली हैं. इसी के चलते शालीन आउट ऑफ कंट्रोल होते हुए दिखेंगे और बिग बॉस के घर से बाहर जाने का फैसला करेंगे.

शालीन तोड़ेगा घर का सामान

मेकर्स ने कुछ घंटों पहले एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें शालीन आउट ऑफ कंट्रोल होते दिख रहे हैं. दरअसल, प्रोमो में पहले अर्चना, विकास से बहस करती हैं और फिर प्रियंका और शालीन को भला बुरा कहती हैं. इतना ही नहीं वह उनके शो से बाहर की भी बातें करती हैं, जिस पर शालीन का पारा इतना बढ़ जाता है कि वह बिग बॉस से शो छोड़ने की बात करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं वह घर में तोड़फोड़ भी करते हैं. हालांकि फैंस का कहना है कि अर्चना गौतम ने एक बार फिर शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर के बारे में बात की है, जिसके चलते उनका ऐसा गुस्सा देखने को मिला है.

शिव ठाकरे बने कैप्टन

शो के लेटेस्ट एपिसोड में नए कप्तान का चुनाव करने के लिए लाइव दर्शकों की एंट्री हुई, जिसके बाद कैप्टंसी की बाजी शिव ठाकरे के हाथों में देखने को मिली, जिससे अर्चना गौतम नाखुश दिखीं. दरअसल, शो के तीन दावेदार एमसी स्टैन, अब्दू रोजिक और शिव ठाकरे को लाइफ ऑडियंस को एंटरटेन करना था, जिसके आधार पर जनता को वोट करना था. इसके चलते शिव ठाकरे घर के कैप्टन बन जाते हैं. वहीं अर्चना इस बात से बेहद नाराज दिखती हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें, सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम को प्रियंका चौधरी के फैंस खरीखोटी सुना रहे हैं. इसके अलावा सेलेब्स भी उनकी बढ़ती बद्त्तमीजियों की वीकेंड के वार पर सलमान के क्लास लेने का इंतजार कर रहे हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार