Bigg Boss 16: कैप्टंसी के लिए सुंबुल से भिड़ेंगे शालीन भनोट, दोस्त के खिलाफ करेंगे ये काम

इस बार कैप्टंसी की रेस में प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता और सुंबुल तौकीर खान हिस्सा लेने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस का हर एक सीजन अपने आप में ही मजेदार होता है. वहीं इस बार का 16वां सीजन (Bigg Boss 16) फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसका श्रेय बिग बॉस के इस बार के कंटेस्टेटंस को जाता है, जिनके बीच दोस्ती, प्यार और लड़ाई दर्शकों का दिल जीतती है. हालांकि दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए ये किसी को नहीं पता होता. वहीं ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिल रहा है, जहां सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) कैप्टंसी के लिए एक-दूसरे को बुरा-भला कहने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे. दरअसल, शो से जुड़ा एक अपकमिंग एपिसोड का वीडियो वायरल हो गया है.

सुंबल के खिलाफ हुए शालीन  

हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 का अपकमिंग एपिसोड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैप्टंसी टास्क के दौरान प्रियंका चाहर चौधरी और सुंबुल तौकीर खान एक-दूसरे को टक्कर देती दिख रही हैं. वहीं शालीन भी इस टास्क में हिस्सा लेते हुए सुंबुल को कैप्टंसी टास्क से बाहर करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वे सुंबुल की फोटो को खराब करते हुए भी दिख रहे हैं, जिस पर सुंबुल उन्हें ताना मारती हैं. 

Advertisement

इमोशनल हुए कंटेस्टेंट

बीती रात के एपिसोड में बिग बॉस 16 के घरवाले इमोशनल होते नजर आए. दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को अलग-अलग आकर अपने दिल की बात कहने को कहा, जहां प्रियंका चाहर चौधरी ने अंकित गुप्ता और अपने बॉसी बिहेवियर दिखने के कारण काम ना मिल पाने की चिंता जाहिर की, तो वहीं शिव ठाकरे ने बिग बॉस से कहा कि लोगों को लगता है कि वह हर वक्त गेम खेलते रहते हैं, जबकि ऐसा नहीं है. अर्चना गौतम ने भी बिग बॉस के सामने अपने दिल का हाल बताया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल