Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर को सलमान खान ने लगाई फटकार, बोले- खुद को बताती थी स्ट्रॉन्ग, अब हो गई हो गुम

एक्ट्रेस ने जब बिग बॉस में एंट्री की तो सभी उनका अंदाज देख कायल हो गए थे, लेकिन अब  सुम्बुल कहीं गुल हो गई हैं और उनका गेम लगातार कमजोर होता दिख रहा है. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
सुम्बुल के कमजोर गेम को लेकर सलमान ने ऐसे लगाई क्लास
नई दिल्ली:

Bigg Boss 16: स्टार प्लस के मशहूर शो इमली में लीड रोल निभा कर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस सुम्बुल (Sumbul Tauqeer) तौकीन खान बिग बॉस 16 में कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. एक्ट्रेस ने जब बिग बॉस में एंट्री की तो सभी उनका अंदाज देख कायल हो गए थे, लेकिन अब  सुम्बुल कहीं गुल हो गई हैं और उनका गेम लगातार कमजोर होता दिख रहा है.  सुम्बुल के पिता ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह अब भी अपना गेम सुधार नहीं पाई हैं, ऐसे में अब सलमान खान (Salman Khan) भी एंग्री मोड में आ गए हैं.

चैनल की ओर से शेयर किए गए वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान सुम्बुल के ऊपर काफी नाराज होते नजर आ रहे हैं. सलमान सुंबुल को फटकार लगाते हुए उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. सलमान, सुम्बुल से कहते हैं, 'सुम्बुल आप इस घर में क्या कर रही हो.. यहां से तो आप बहुत बड़ी-बड़ी बातें करके गई थीं कि मैं बहुत स्ट्रांग हूं, लेकिन अंदर जाकर क्या हुआ. मां-बाप की बातें भी आप सुन नहीं रही हो'. इसके बाद सुम्बुल को आइना दिखाते हुए सलमान कहते हैं कि मैं बताता हूं कि आप इस घर में कैसे दिख रही हो. सलमान सुम्बुल से उठकर सोफे के पीछे जाने के लिए कहते हैं, इसके बाद धीरे-धीरे उन्हें पीछे जाने के लिए कहते हैं. सुम्बुल धीरे-धीरे पीछे जाती रहती हैं और आखिर में लॉबी के बाहर जाकर खड़ी होती है. इस पर सलमान कहते हैं आप ऐसी ही दिख रही हैं, एक दम पीछे.

Advertisement

इस हफ्ते वीकेंड के वार एपिसोड में आप सुम्बुल को फटकार लगाते सलमान को देख पाएंगे. इस दौरान सुंबुल रो पड़ती हैं और काफी मायूस भी दिखती हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि सुम्बुल, सलमान खान की बातों को कितनी गंभीरता से लेती हैं और आने वाले एपिसोड्स में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है. 

Advertisement

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज