Bigg Boss 16: सलमान खान ने शानदार प्रदर्शन के लिए शिव ठाकरे को सराहा, नेटीजंस ने कहा- वे इसके हकदार हैं

बिग बॉस मराठी विजेता शिव ठाकरे घर के अंदर अपने शांत व्यवहार से प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं. वह घर में अकेले ही लड़ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस मराठी विजेता शिव ठाकरे घर के अंदर अपने शांत व्यवहार से प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं. वह घर में अकेले ही लड़ रहे हैं. रियलिटी शो स्टार, जो पहले दिन से किसी भी समूह का हिस्सा नहीं रहे हैं, अपनी पहचान बनाने और खुद को घर के अंदर सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक के रूप में स्थापित करने में कामयाब रहे हैं. शिव के प्रशंसक और समर्थक घर के अंदर उनके खेल के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं और शनिवार को शो के मेजबान सलमान खान ने खुद खेल के लिए उनकी सराहना की.

शनिवार को शो का पहला वीकेंड का वार था. इस दौरान घर के अंदर और बाहर खूब मस्ती देखने को मिली. सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए घर के अंदर गए और उनके साथ डिनर भी किया. बातचीत के दौरान सलमान ने शिव की ओर देखा और कहा, "शिव बरं चालंय, छान करतोय" (शिव यह बहुत अच्छा चल रहा है, और आप वास्तव में अच्छा कर रहे हैं).

दबंग अभिनेता ने बाद में कहा, "लेकिन मैं देख रहा हूं कि जब कोई समूह आपके खिलाफ होता है और आप पर हमला करने की कोशिश कर रहा होता है तो आप थोड़ा भयभीत हो जाते हैं", जिस पर शिव ने जवाब दिया, "मैं डरता नहीं हूं. बस, 5 दिन हो गए हैं और मैं घर का माहौल खराब नहीं करना चाहता. फिर लोग अकेले बैठना शुरू कर देते हैं, मैंने निमृत और गौतम के साथ इस पर चर्चा की. इसलिए मैं झगड़े खत्म करना चाहता हूं". बता दें, शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी के विजेता रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?