Bigg Boss 16 Promo: इस बार कंटेस्टेंट पर भारी पड़ने वाले हैं सलमान खान, दिखेंगे दिन में भी तारे

बिग बॉस जैसे ही आता है वह ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले से ही जुड़ जाता है. वहीं फैन्स के अंदर इस शो के लेकर एक्साइटमेंट देखा जा सकता है. हाल ही में बिग बॉस 16 का प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी हुआ है

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस बार कंटेस्टेंट पर भारी पड़ने वाले हैं सलमान खान
नई दिल्ली:

बिग बॉस जैसे ही आता है वह ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले से ही जुड़ जाता है. वहीं फैन्स के अंदर इस शो के लेकर एक्साइटमेंट देखा जा सकता है. हाल ही में बिग बॉस 16 का प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी हुआ है और यह भी साफ हो चुका है कि सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर शो होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं. इस बार सलमान का अंदाज और अवतार एक दम अलग होने वाला है. इस बार तो कंटेस्टेंट को भी दिन में तारे नजर आने वाले हैं. 

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस की अलग थीम और कॉन्सेप्ट के साथ बिग बॉस 16 का धमाकेदार प्रोमो जारी हो चुका है. जारी किए गए इस प्रोमो में साफ देखा जा देखा जा सकता है कि सारा ही एंटीक सामान रखा होता है. वहीं पीछे से आवाज भी सुनाई देती है कि 15 साल से बिग बॉस का खेल देखा है. इस बार बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे. दिन में भी तारे दिखेंगे. ग्रेविटी होगी हवा में, घोड़ा भी सीधी चाल चलेगा. परछाई भी छोड़ देगी साथ, खेलेगी अपना ही खेल क्योंकि इस बार बिग बॉस खेलेंगे. 

Advertisement

बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर के घर के कंटेस्टेंट के रूप में फैसल शेख, जन्नत जुबैर, पूनम पांडे, सुरभी ज्योती, शिवांगी जोशी आदी का नाम सामने आ रहा है. बता दें कि शो का प्रीमियर 8 अक्टूबर को होने वाला है. इसमें कोई शक नहीं हैं कि इस बार की थीम और खेल काफी अलग होने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?