Bigg Boss 16: मंडली के हाथ में आएगी नए कैप्टन चुनने की पॉवर! एक बार फिर गुस्से में आए फैंस

शो में टीना दत्ता की वापसी के बाद काफी बवाल देखने को मिल रहा है. वहीं कैप्टंसी टास्क में मंडली यानी शिव ठाकरे, साजिद खान और निमृत कौर आहलूवालिया, अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन और अर्चना के हाथ में नए कैप्टन चुनने की पावर मिलती दिखेगी, जिसके चलते फैंस भी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर का माहौल बदला दिख रहा है. जहां वीकेंड के वार में घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट टीना दत्ता शो में वापस एंट्री कर चुकी हैं तो वहीं अपकमिंग एपिसोड में कैप्टंसी के चलते घर में एक बार फिर बवाल होने वाला है. वहीं इसमें साजिद और शिव की ‘मंडली' के हाथ पावर आते देख प्रियंका और अंकित के फैंस का पारा एक बार फिर बढ़ गया है.

कैप्टंसी टास्क का रिलीज हुआ प्रोमो

कुछ ही घंटों पहले बिग बॉस 16 के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें नई वाइल्ड कार्ड एंट्री यानी श्रीजीता डे और विकास मानकतला के बीच बहस होती हुई दिख रही है. इसके अलावा शो में कैप्टंसी टास्क होते हुए नजर आ रहा है. दरअसल, प्रोमो में सुंबुल खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट, सौंदर्य शर्मा और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच  कैंप्टंसी टास्क के जरिए नए कैप्टन का चुनाव होगा. वहीं इसमें बाकी बचे घरवाले अहम फैसला निभाते दिखेंगे. हालांकि इस दौरान अंकित कहेंगे कि यह वोटिंग पर तो होगा नहीं क्योंकि पूरा ग्रुप उन्हीं का है. वहीं इस सुंबुल और अर्चना के बीच बहस होती हुई भी नजर आएगी. शो का ये प्रोमो देखने के बाद फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है, जिसके चलते फैंस बिग बॉस को फिर बायस्ड का टैग देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

वाइल्ड कार्ड के बीच होगी बहस

Advertisement

कैप्टंसी टास्क से हटकर एक बार फिर अर्चना गौतम के कारण विकास और श्रीजीता के बीच बहस होती दिख रही है. बता दें, शो में टीना दत्ता की वापसी के बाद काफी बवाल देखने को मिल रहा है. जहां एक्ट्रेस ने शालीन भनोट पर अपना गुस्सा निकाला तो वहीं उन्होंने सच्चे दोस्त कौन-कौन हैं उसकी परख होने की बात कही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?