बहन की शादी में पहुंची थीं बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट, जीजा ने ही करवा दिया हमला, वीडियो शेयर कर बताई पूरी दास्तान

बिग बॉस 16 फेम गोरी नागोरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने जीजा जी पर मारपीट का इल्जाम लगाती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16 हिट रहा है. वहीं इस शो के कंटेस्टेंट काफी चर्चा में रहते हैं. फिर चाहे वह प्रियंका चाहर चौधरी हों या शिव ठाकरे. सभी की खबरें छाई रहती हैं. इसी बीच रियलिटी शो फेम कंटेस्टेंट गोरी नागोरी भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में आ गई हैं, जिसका कारण राजस्थानी डांस और स्टेज परफॉर्मर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो और उसके साथ एक खास मैसेज है. 

गोरी नागोरी ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई मारपीट का एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में बिग बॉस 16 फेम ने लिखा,  ''हेलो दोस्तों मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी के साथ ना हो. इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं. दोस्तों 22 मई को मेरी बहन की शादी थी जैसे कि मैं Merta सिटी रहती हूं और मेरे Father और भाई नहीं है तो मेरा एक बड़ा जीजा Javed Hussin है, जिन्होंने वैसे बोला कि आप शादी को किशनगढ़ में कर लो मैं सारा इंतजाम करा दूंगा तो मैंने उनके कहने पर किशनगढ़ शादी करी और मुझे नहीं पता था कि इनकी यह सारी साजिश है किशनगढ़ बुलाया और मुझ पर और मेरी टीम पर बहुत ज्यादा बुरी तरह से उन्होंने और उनके दोस्तों ने हमला किया और मैं कंप्लेंट कराने गई तो पुलिस वालों ने मेरी कंप्लेंट नहीं लिखी बोला कि घर का मामला है घर में निपटा लो और पुलिस वालों ने मुझे बहुत देर तक बिठाए रखा और सेल्फी खिंचाने के लिए कहा. मैं एक अकेली लड़की हूं घर में और मेरी मां है और हमें इन सब लोगों से खतरा है अगर मेरी जान को कुछ भी होता है मुझे मेरी मा मेरी टीम को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार यह लोग होंगे जिनके नाम मैने वीडियो में लिए हैं और मैं बस यही गुजारिश करूंगी कि राजस्थान के लोगों से मुझे सपोर्ट मिले. मैं यही चाहूंगी राजस्थान सरकार से सर अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से कि मुझे सपोर्ट करें और जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है उसको सजा मिले मेरी जान को खतरा है राजस्थान सरकार.'' हालांकि शेयर की गई वीडियो और दी गई जानकारी में कितनी सच्चाई है इसका पुख्ता सबूत नहीं है. लेकिन फैंस अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

बता दें, बिग बॉस 16 में गोरी नागोरी शुरुआत में मंडली यानी साजिद खान, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अब्दू रोजिक का हिस्सा थीं. लेकिन बाद में वह प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम की दोस्त बन गईं. इसके चलते वह काफी चर्चा में रही हैं 

Advertisement

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE