Bigg Boss 15: उमर रियाज ने शमिता शेट्टी की तारीफ में पढ़े कसीदे, फैन्स ने बताया फाइटर

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पॉपुलर शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विजेता के रूप में सामने आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पॉपुलर शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विजेता के रूप में सामने आ रही हैं. और हम यह कह रहे है इसके पीछे कारण है, उमर रियाज के साथ तीखे झगड़े और विशाल कोटियन के साथ उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद भी घरवाले उन्हें सबसे मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखते हैं. घर में तेजस्वी प्रकाश के साथ गठजोड़ कर चुके उमर ने विशाल से कहा कि शमिता तेजस्वी से बेहतर खिलाड़ी हैं. प्रतियोगी ने कहा कि अभिनेत्री के पास एक क्लियर विजन है और दूसरे के विपरीत वह अपने स्थान पर मजबूत है. 

इसी तरह विशाल ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का समर्थन करते हुए कहा कि वह घर में अकेले ही लड़ रही हैं. उमर रियाज ने वीआईपी अपग्रेड के लिए तेजस्वी प्रकाश को चुना, लेकिन उनके हालिया खुलासे ने बिग बॉस के प्रशंसकों को शमिता को विजेता के रूप में सम्मानित किया और इंटरनेट पर फाइटर शमिता ट्रैंड में रहा, एक यूजर ने लिखा, "#ShamitaShetty उनके दुश्मन की भी फेवरेट है." वहीं एक अन्य ने कहा, "दुश्मन भी तारिफ करते हैं #शमिता शेट्टी वहां की बेस्ट कंटेस्टेंट हैं." 

बता दें कि बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के पिछले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश के अनुचित तर्कों के लिए नेटिजन्स में नाराजगी है.

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article