Bigg Boss 15: बिग बॉस के जंगल में तजस्वी प्रकाश की एंट्री, 'पानी-पानी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ने 'मैं पानी पानी हो गई' गाने पर परफॉर्म कर सलमान खान के सामने स्टेज पर एंट्री मारी. सिल्वर ड्रेस में तेजस्वी काफी खूबसूरत दिखाई दीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिग बॉस के जंगल में तजस्वी प्रकाश की एंट्री
नई दिल्ली:

Bigg Boss 15 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो के स्टेज पर तेजस्वी प्रकाश ने धमाकेदार एंट्री के साथ पानी-पानी गाने पर बेहद शानदार डांस किया है जिसने फैंस का मन मोह लिया है. सिल्वर कलर के वनपीस में तेजस्वी का लुक देखने लायक है. यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस के लवर्स इस समय अपनी निगाहें टीवी पर ही टिका कर बैठे होंगे. हर बार की तरह सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

तेजस्वी ने किया धमाकेदार डांस 
एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ने 'मैं पानी पानी हो गई' गाने पर परफॉर्म कर सलमान खान के सामने स्टेज पर एंट्री मारी. सिल्वर ड्रेस में तेजस्वी काफी खूबसूरत दिखाई दीं. विशाल संग तेजस्वी का सलमान ने परिचय कराया. तेजस्वी को Awesome Mirror ने पोपट बताया

जय भानुशाली ले चुके हैं घर में एंट्री 
बता दें कि  तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) से पहले जय भानुशाली घर में एंट्री ले चुके हैं. जो आते ही सलमान खान से घर के बाहर जाने का रास्ता पुछ चुके हैं. 

पहली झलक आई सामने 
बता दें कि इस बार बिग बॉस की थीम  जंगल पर आधारित है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस बार की थीम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि  हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है जहां बिग बॉस के घर की शानदार झलकियां देखने को मिल रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Kazakhstan की राजधानी Astana में China के विदेश मंत्री से मिले S Jaishankar
Topics mentioned in this article