Bigg Boss 15: टूट गया तेजस्वी प्रकाश का दिल, पड़ गई करण-तेजा के रिश्ते में दरार

बिग बॉस का घर कोई आम घर नहीं है ये तो वो घर है जहां एक तरफ प्यार की धूप है वहीं दूसरी तरफ गुस्से और नफरत की बारिश है. इन दिनों घर में टिकट टू फिनाले की रेस चल रही है

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस का घर कोई आम घर नहीं है ये तो वो घर है जहां एक तरफ प्यार की धूप है वहीं दूसरी तरफ गुस्से और नफरत की बारिश है. इन दिनों घर में टिकट टू फिनाले की रेस चल रही है, ये जितनी अनोखी रेस है इसका टास्क भी उतना ही अनोखा है जी हां, इस टास्क में ड्रैगन के अंडे को आग में डालना होता है जिसने डालते समय इस अंडे को छुआ वह विजेता कहलाएगा. इस टास्क की संचालक थीं राखी सावंत. राखी ने एक ऐसी चाल चली है जिससे सभी चारो खाने चित्त होते दिखाई दे रहे हैं.

ले लिया देवोलीना ने रश्मि से बदला वहीं टूटा तेजा का दिल 
टास्क की विजेता देवोलीना भट्टाचार्य ने रश्मि देसाई की लाइफ लाइन खत्म कर दी है और साथ ही तेजा और करण की लव स्टोरी पर भी स्टॉप लगा दिया है. जी हां, इस टास्क के बाद से करण और तेजा के बीच इतनी तीखी बहस छिड़ जाती है. जिसके बाद से दोनों ही एक दूसरे से बात करना पसंद नहीं कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस बहती गंगा में राखी और देवोलीना भी हाथ धो लेती हैं,  इस टास्क के जरिए तेजा टिकट टू फिनाले की लिस्ट में आगे हो जाती हैं और देवोलीना को भी रश्मि से अपना बदला निकालने के लिए एक सुनहरा मौका मिल जाता है. इस दौड़ से अब रश्मि आउट हो गई हैं. साथ ही लगता है करण की लाइफ से तेजा भी, फिलहाल तो दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए इस बात की गैरेंटी तो कोई नहीं दे सकता.

Advertisement

पूछ ही ली तेजा ने करण से उनके मन की बात 
फिलहाल तो तेजा के मन में अपने भी सवाल है जो वे करण से पूछ चुकी हैं कि क्या आपको मेरे आगे जाने से प्रॉब्लम है ? क्या जो लोग मेरे लिए लड़ रहे हैं उनसे प्रॉब्लम है. अब करण को प्रॉब्लम चाहें जिस भी चीज से हो, लेकिन दिलों की दरार लोगों को साफ दिखाई दे रही है. आने वाले एपिसोड में यह दरार कम नहीं बल्कि और बढ़गी जब तेजा करण के मुंह पर बोल देती हैं कि उन्होंने कभी उनसे प्यार ही नहीं किया. इसके साथ ही शमिता और राखी की दोस्ती में खटास पड़ने वाली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Kia Carnival और Kia EV9 हुई Launch, दोनों में से बेहतर कौन | NDTV India