बिग बॉस 15 शुरू होने से पहले ही मच गया हंगामा, आपस में यूं भिड़ीं आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने वाली है. शो के शुरू होने से पहले ही इसके टास्क शुरू हो गए. आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी टास्क में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के टास्क का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी की समाप्ति के बाद दर्शकों 'बिग बॉस 15' का इंतजार उत्सुकता के साथ कर रहे हैं. शो के प्रोमो वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर हिट हो चुके हैं. सलमान खान एक बार फिर से एक शो को होस्ट करते नजर आएंगे. बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने वाली है. अब शो के शुरू होने से पहले ही इसके टास्क शुरू हो गए. सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें शो के पुराने कंटेस्टेंट जैसे आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी टास्क में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं. टास्त की गंभीरता से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है.

Advertisement

'बिग बॉस 15' के तीन वीडियो सामने आए हैं. एक में आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी टीम के साथ टास्टो को गंभीरतापूर्वक खेल रही हैं. वहीं दूसरे में वो चाय बनाती नजर आ रही हैं. तीसरे वीडियो में दोनों को बिग बॉस 15 के पोस्टर के पास पोज देते देखा जा सकता है. आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी ये टास्ट जंगल में खेलती दिख रही हैं. क्योंकि इस बार शो का थीम जंगल पर आधारित है, लिहाजा सभी कंटेस्टेंट को जंगल के रास्ते ही घर में प्रवेश करने का रास्ता मिलेगा.

Advertisement

'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार तितलियां सॉन्ग फेम सिंगर अफसाना खान, करण कुंद्रा, टीना दत्ता, सिंबा नागपाल, रीमा शेख, रोनित रॉय और निधि भानुशाली जैसे लोकप्रिय सितारे नजर आ सकते हैं. इससे पहले सलमान खान के शो से जुड़े कई वीडियो सामने आए थे, जिसमें वो जंगल में भटकते नजर आए थे. साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट्स को चेतावनी दी थी कि इस बार शो में काफी चैलेंज्स का सामना करना पड़ेगा.

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत