Bigg Boss में गुरिल्ला बनकर आता है यह एक्टर, कपिल शर्मा के शो में सलमान को बताया हिंदुस्तान का भाई

बिग बॉस में गुरिल्ला एक मजेदार कैरेक्टर है और सलमान खान को बेहद पसंद भी है. जब यह एक्टर कपिल शर्मा के शो में पहुंचा तो यूं जमकर लगे ठहाके.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती को बॉलीवुड में हर कोई मानता है. जब आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान मुश्किल में थे तो उनके साथ सलमान खान ही खड़े नजर आए. इस तरह बॉलीवुड के भाईजान शाहरुख खान के अच्छे दोस्त हैं. इस बात का इशारा उन्होंने द कपिल शर्मा में भी उस समय दे दिया जब एक फैन ने शाहरुख खान को पहचानने से इनकार कर दिया और सलमान खान को ही हिंदुस्तान का एकमात्र भाई बताया. इस पर सलमान खान ने कहा कि शाहरुख खान अपना भाई है. दिलचस्प यह है कि बिग बॉस में गुरिल्ला बनकर आने वाले एक्टर ने सलमान खान से मजेदार बात की.

दिलचस्प यह है कि द कपिल शर्मा शो में एक एक्टर आता है और सलमान खान को देश का एकमात्र भाई बताता है जबकि शाहरुख खान को पहचानने से मना कर देता है. सलमान खान इस पर कहते हैं कि वो अपना भाई है. इस तरह वो भाई का भाई है, इस बात को ध्यान रखना. इसके बाद वह एक्टर सलमान खान को इशारा करके बताता है कि वह गुरिल्ला है. जी हां, बिग बॉस 15 में जंगल थीम है, और इसमें गुरिल्ला आता है जो मैसेज लेकर आता है. या फिर कई गेस्ट्स के साथ भी गुरिल्ला को देखा जा सकता है. इस पर सलमान खान ठहाका लगाते हैं कि यह गुरिल्ला है. इस तरह कपिल शर्मा का शो ठहाकों से गूंज जाता है. 
 

Advertisement

सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज के बाद महबूब स्‍टूडियो में आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai