Bigg Boss 15: सलमान खान के अलावा कोई और भी होस्ट करेगा शो, इस ट्वीट से हुआ खुलासा

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को लेकर नई जानकारी सामने आई है. इस ट्वीट के आने का बाद खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने हर सीजन से नया धमाल मचाता है. शो के आगामी सीजन 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) भी जल्द शुरू होने वाला है. फैन्स की बेसब्री को देखते हुए शो के मेकर्स ने इसकी रफ्तार तेज कर दी है. इसी बीच 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को लेकर नई जानकारी सामने आई है. शो का हर अपडेट देने वाला 
ट्विटर हैंडल 'द खबरी' के ट्वीट के अनुसार, 'बिग बॉस 15' को सलमान खान (Salman Khan) के अवाला कोई और भी होस्‍ट करता हुआ नजर आने वाला है. इस खबर के बाद यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को लेकर  'द खबरी' ने दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में लिखा गया है: "बिग बॉस 15 अगस्‍त में वूट ऐप पर शुरू हो जाएगा. शो में कॉमनर्स कंटेस्‍टेंट बनकर आएंगे और उस दौरान एक और होस्ट होगा." वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा है: "बिग बॉस 15 अपने पहले छह हफ्तों को ओटीटी (वूट सेलेक्ट) पर स्ट्रीम करेगा, जहां दर्शक वोट देंगे और तय करेंगे कि बीबी 15 के घर में कौन रहेगा, केवल 6-7 कॉमनर्स ही बिग बॉस के घर में प्रवेश कर पाएंगे. डिजिटल प्रसारण के पूरा होने के बाद शो कलर्स पर आएगा." 'द खबरी' के इस ट्वीट पर भरोसा करें तो इस बार दर्शकों को एक और होस्ट मिल सकता है.

Advertisement

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि यह शो पहली बार डिजिटल होने जा रहा है. इसका आगमन समय से पहले हो रहा है. वैसे भी बिग बॉस एक वार्षिक मनोरंजक कार्यक्रम है, जिसके लिये हर बीतते साल के साथ दर्शकों का प्‍यार भी लगातार बढ़ता जा रहा है. यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित और चर्चित शोज में से एक है. इस साल अनलिमिटेड ड्रामा के साथ यह और भी बड़ा और भव्‍य होगा. इसने एक नये डेस्टिनेशन वूट पर अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया है, जोकि देश की दूसरी सबसे बड़ी डिजिटल वीडियो-ऑन-डिमांड स्‍ट्रीमिंग सर्विस है. 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल