Anupamaa Upcoming Episode: काव्या ने भरे फिर पाखी के कान, तो क्या फिर दूर हो जाएगी पाखी अनुपमा से?

'अनुपमा' में काव्या की शादी के बाद से एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शाह परिवार में अब एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब काव्या की घर वालों के साथ तू तू मैं मैं ना होती हो.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

राजन और दीपा शाही के सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की शादी के बाद से एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शाह परिवार में अब एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब काव्या की घर वालों के साथ तू तू मैं मैं ना होती हो. वहीं जब से काव्या  की नौकरी गई है तब से  वह घरवालों को अपनी ओर खींचने की कोशिश में लगी है. आने वाला एपिसोड दर्शकों के लिए महा एंटरटेनमेंट का पिटारा खोलने वाला है. जी हां, इस एपिसोड में काव्या अपनी चाल में कामयाब होती नजर आएगी. 

घर छोड़ कर चले जाएंगे परितोष और किंजल 
सीरियल में एक नया मोड़ आ रहा है. राखी दवे अपने दामाद यानी की परितोष को भड़काने की पूरी कोशिश करती है कि वह दोनों ही अपनी नई दुनिया बसा लें. परितोष घर में सभी से बात करता है और जब घर वाले उसकी बात नहीं मानते हैं तो  उन्हें ताना भी देता देखाई देगा कि तलाक भी एक बुरी बात मानी जाती है, लेकिन उनके घर में ऐसा हुआ, तो संयुक्त परिवार से दूर रहने में क्या हर्ज है. अनुपमा उसे बताती है कि अगर वह जाना चाहता है, तो वे उसे नहीं रोकेंगे. 

काव्या ने भरे पाखी के कान 
जब किंजल और परितोष अपने नए घर को देखने जाते हैं तभी घर के बाकी लोग अनुपमा की अकादमी देखने के लिए निकल जाते हैं. जिसके बाद काव्या पाखी के कान भरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. काव्या पाखी से कहती है कि अनुपमा अच्छी डांसर है, लेकिन उसके पास तुम्हारे लिए टाइम नहीं है. तुम्हारी गिनती समर, परितोष और शायद नंदनी के बाद होती है. जिसके बाद पाखी सोच में पड़ जाती हैं. अब देखा ये होगा कि आने वाले एपिसोड में काव्या अपनी चाल में कामयाब होगी या अनुपमा एक बार फिर काव्या को सबक सिखाएगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article