सोशल मीडिया पर छाया धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित और भारती सिंह का लेटेस्ट वीडियो, यूं आंख मारती आईं नजर

माधुरी दीक्षित के साथ कॉमेडी क्वीन भारती सिंह की कमेस्ट्री भी जबरदस्त लगती है. इन दोनों का एक वीडियो भारती ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है, जिसमें माधुरी और भारती के साथ जास्मिन भसीन भी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सोशल मीडिया पर छाया धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का लेटेस्ट वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह और बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अक्सर डांस दीवाने से सेट पर फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आती हैं. इन दोनों स्टार्स के वीडियो आए  दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी डांस तो कभी कॉमेडी करते माधुरी दीक्षित के साथ भारती सिंह का वीडियो सामने आता है. इन दोनों की केमिस्ट्री भी जबरदस्त लगती है. अब ऐसा ही एक वीडियो भारती सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है, जिसमें माधुरी और भारती के साथ जैस्मिन भसीन भी नजर आ रही हैं.

थ्री ब्यूटीज़ इन वन फ्रेम

 वीडियो में माधुरी दीक्षित आईने के सामने मेकअप करती दिखती हैं, फिर वे कैमरे को देखकर आंख मारती हैं. वहीं जब कैमरा भारती के सामने होता है तो वे आइने में लिपस्टिक लगा कर कैमरे की ओर देखते हुए किस करती हैं. कुछ ऐसा ही जास्मिन भी करती दिखती हैं, इसके बाद तीनों दीवाज़ एक फ्रेम में नजर आती हैं, जहां वे तीनों फ्लाइंग किस करती हैं. हमेशा की तरह माधुरी दीक्षित लोगों का दिल लूट ले गई हैं, साड़ी में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं जास्मिन और भारती भी बड़ी ही क्यूट दिख रही हैं.

लाखों फैंस ने पसंद किया वीडियो 

 कुछ ही घंटों में इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सात लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वीडियो में माधुरी दीक्षित ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है और उसके साथ ग्रीन कलर की ज्वेलरी पेयर की है, माधुरी का ये लुक बेहद गॉर्जियस है. वहीं जास्मिन ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है जबकि भारती ने यलो कलर की फ्रॉक पहनी हुई है. वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'थ्री क्यूटीज'. वहीं एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'थ्री दिवाज़ इस वन फ्रेम'. बहुत से फैंस भारती और माधुरी के इस वीडियो पर हार्ट इमोजी और फायर इमोजी बना कर अपने फेवरेट स्टार्स के लिए प्यार जताया है. बता दें कि जैस्मिन इस एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंची हुई हैं. हाल ही में शो के सेट पर मौनी राय पहुंची थी, यहां उन्हें माधुरी दीक्षित के साथ माई नी माई गाने पर जबरदस्त डांस किया था.

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede News: हाथरस में 121 मौतों का वो खौफनाक पल, कहां-कहां हुई चूक?
Topics mentioned in this article