कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह ने रेड कार्पेट पर मारी एंट्री, फैन्स को यूं किया घायल- देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो से जुड़ा है

Advertisement
Read Time: 5 mins
भारती सिंह (Bharti Singh) ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में दर्शकों को गुदगुदाती नजर आएंगी. बीते दिनों इस शो के कई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें भारती सिंह के अलावा, कृष्णा, कपिल शर्मा, सुदेश लहरी और चंदन प्रभाकर नजर आए थे. अब इसी शो से जुड़ा भारती सिंह (Bharti Singh Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रेड कार्पेट पर एंट्री लेती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनका अंदाज देखने लायक था.

भारती सिंह का नया अंदाज वायरल
भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो रेड कार्पेट पर एंट्री ले रही हैं. लेकिन जैसे ही वो फैन्स को देखती हैं उन्हें फ्लाइंग किस भेजती हैं और ये देख फैन्स वहीं गिर पड़ते हैं. भारती सिंह का यह फनी अंदाज हमेशा की तरह फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भारती सिंह ने यूं पाई शोहरत
भारती सिंह (Bharti Singh) एक कॉमेडियन के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं. वह दर्शकों के बीच 'लल्ली' के नाम से बेहद मशहूर हैं. इसके अलावा वह 'द कपिल शर्मा शो' की टिल्‍ली यादव के नाम से भी जानी जाती हैं. वो अच्छी कॉमेडियन ही नहीं बल्कि नेशनल लेवल की शूटर भी रह चुकी हैं. उन्हें उनकी शूटिंग में गोल्ड मेडल से भी नवाजा जा चुका है. भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी का मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. इसके बाद एक के बाद एक शो करती गईं. 

Featured Video Of The Day
PM Modi के भाषण के दौरान Rajya Sabha से उठ कर गए विपक्षी नेता तो भड़के Jagdeep Dhankhar