भारती सिंह के पास नहीं है कपिल शर्मा के शो के लिए टाइम, जानें क्या बोलीं मशहूर कॉमेडियन

नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में भारती सिंह आगे चलकर हिस्सा बनेंगी या नहीं इस पर कॉमेडियन ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो स्ट्रीम होने में कुछ ही दिन दूर हैं. शो में इस बार कॉमेडियन की जोड़ी सुनील ग्रोवर के साथ दिखेगी, जिसके लिए फैंस पूरी तरह तैयार हैं. वहीं अर्चना पूरण सिंह और कृष्णा अभिषेक भी इस शो का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगे. इसी बीच भारती सिंह ने रिएक्शन दिया है कि वह शो का हिस्सा आगे बनती हुई नजर आएंगी या नहीं. 

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, फिलहाल मेरी कपिल भाई के साथ काम करने की कोई योजना नहीं है. लेकिन अगर कुछ होता है तो मैं जरूर इसमें शामिल होऊंगी. फिलहाल मैं अपने प्रोजेक्ट्स, पॉडकास्ट, डांस दीवाने की शूटिंग वगैरह में व्यस्त हूं. लेकिन अगर मुझे कॉल आएगा तो मैं जरूर जाऊंगी. फिलहाल, मेरे पास काफी चीजें हैं और कुछ नया करने के लिए समय कम है.''

शो की बात करें तो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने को तैयार द ग्रेट इंडियन द कपिल शो का पहले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नजर आएंगे. इस दौरान वह बेटी राहा कपूर का भी जिक्र करते हुए नजर आएंगे, जिसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड हैं, पहले एपसोड को देखने के लिए. 

बता दें, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी एक बार फिर द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आने वाले हैं. इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai