भाग्यलक्ष्मी के इस एक्टर के घर आई नन्ही परी, शादी के 11 साल बाद पिता बनने की यूं जाहिर की खुशी

Annkit Bhatia Instagram Post: ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचंती स्टारर टीवी सीरियल भाग्य लक्ष्मी के एक्टर अंकित भाटिया शादी के 11 साल बाद पिता बन गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bhagyalakshmi Actor Annkit Bhatia Post: ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचंती स्टारर टीवी सीरियल भाग्य लक्ष्मी के सेट से गुड न्यूज आई है. दरअसल, शो में नजर आने वाले एक्टर अंकित भाटिया शादी के 11 साल बाद पहली बार पिता बने हैं. वहीं उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. इसकी गुड न्यूज खुद एक्टर ने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.  

एक्टर अंकित भाटिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उनके घर में बेबी गर्ल आई है. इससे ज्यादा सौभाग्य की बात नहीं है. इस वीडियो पर उनके को स्टार और एक्टर्स ने रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी के साथ बधाई दी है. 

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, मेरी और Tshoden yolmo की शादी को 11 साल बीत गए हैं. पर हमने फैमिली शुरू करने का प्यान नहीं बनाया था क्योंकि हम दोनों ही अपने करियर पर ध्यान दे रहे थे. हमने कुछ साल पहले ही एक दोस्त के साथ प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है. जब वो अच्छा चलने लगा तो हमने फैमिली बढ़ाने का सोचा और अब मैं खुश हूं कि हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है. 

बता दें, भाग्य लक्ष्मी में अंकित भाटिया नेगेटिव रोल में नजर आते थे. वहीं फेमस भी हो गए थे. 

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India