भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ने तिवारी जी और अम्माजी के साथ मेरे महबूब मेरे सनम गाने पर डांस, फैंस बोले- अम्माजी छा गईं...

भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी, तिवारी जी और अम्माजी के रोल में नजर आ रहे एक्टर्स शुभांगी अत्रे, रोहिताश गौर और सोमा राठौड़ ने मेरे महबूब मेरे सनम गाने पर डांस वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भाभी जी घर पर हैं टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शोज में से एक हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करता है. इसमें विभूति नारायण, अंगूरी भाभी, तिवारी जी से लेकर अम्माजी के रोल फैंस का दिल जीतते हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया यूजर्स के लिए भाभीजी घर पर है के एपिसोड के अलावा शो के एक्टर्स इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करके फैंस का ध्यान खींचते हैं. इसी बीच, तिवारी जी का रोल निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौर ने अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ अंगूरी और अम्माजी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

भाभी जी घर पर है के सेट से शेयर किए गए वीडियो में रोहिताश गौर, शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी और अम्माजी यानी सोमा राठौड़ के साथ मेरे महबूब मेरे सनम गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, ऑन सेट फन (हार्ट इमोजी) वीडियो में तीनो ही एक्टर्स अपने सीरियल के किरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, वाह बहुत अच्छी वीडियो. मस्त. दूसरे यूजर ने लिखा, जबरदस्त. तीसरे यूजर ने लिखा, सुपर्ब. चौथे यूजर ने लिखा, आग लगा दी सर. पर ओरिजनल गाना ज्यादा अच्छा होता. पांचवे यूजर ने लिखा, हार्ट अटैक देने का इरादा है क्या आज. पहले टिंगूरी पोस्ट और अब ये रील. छठे यूजर ने लिखा, अम्माजी ने अच्छा डांस किया है. उनसे ऐसे मूव्स की उम्मीद नहीं थी. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Featured Video Of The Day
Shimla Masjid Vivad: मस्जिदों में अवैध निर्माण पर हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह विरोध