Rakshabandhan Special 2024: भाई नहीं अपनी बहनों और पिता को राखी बंधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

Rakshabandhan 2024l: भाबी जी घर पर है एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बताया कि उनका कोई भाई नहीं है. इसलिए वह पिता और बहनों को राखी बांधती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Rakshabandhan Special: 19 अगस्त को रक्षाबंधन मनाया जाने वाला है, जिसे राखी भी कहा जाता है. इस दिन को भाई और बहन धूमधाम से मनाते हैं. राखी के इस त्योहार में बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और उनकी लंबी उम्र और खुशहाल जीवन की कामना करती है. लेकिन टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे, जिन्हें भाबी जी घर पर है में अंगूरी भाभी के नाम से जाना जाता है. वह अपने पापा और बहनों को राखी बांधती हूं. 

इस बारे में बात करते हुए, &TV के शो "भाबी जी घर पर हैं" में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे बताती हैं, "मेरी दो बड़ी बहनें हैं और कोई भाई नहीं है. हर साल हम तीनों बहनें अपने पिताजी की कलाई पर राखी बांधती हैं, ताकि वे सभी मुसीबतों, संकटों और विपरीत हालातों में हमारी रक्षा करें. हम बहनों के बीच जो खूबसूरत रिश्ता है, उसे ज़ाहिर करने के लिए हम तीनों एक-दूसरे की कलाई पर भी राखी बांधती हैं. इस साल मैंने अपने होमटाउन में अपने पिताजी को राखी कोरियर कर दी है. मेरी एक बहन अमेरिका में रहती है, तो मैंने उसे भी कोरियर कर दी है. रक्षा बंधन वाले दिन हम सब वीडियो कॉल पर इसे साथ में मनाएंगे. मैं उस दिन कुछ ख़ास मिठाइयां भी बनाने वाली हूं ताकि पूरी तरह त्योहार का आनंद ले सकूं. 

आगे वह हंसते हुए कहती हैं, हम तीनों बहनों ने एक-दूसरे को ये भी बता दिया है कि तोहफ़े में क्या चाहिए. मैं सभी को रक्षा बंधन की ढेर सारी बधाइयां देना चाहती हूं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?