टीवी सीरियल 'बहनें' की सीधी-सादी अनोखी का 13 साल में बदल गया है पूरा लुक, ओजस्वी अरोड़ा की लेटेस्ट फोटो देख रह जाएंगे दंग

सीरियल बहनें की अनोखी 13 सालों में काफी बदल गई हैं. अब वह सिंपल सी दिखने वाली नहीं बल्कि फैशनेबल और स्टाइलिश हो गई. एक्ट्रेस ओजस्वी की लेटेस्ट तस्वीरें देख चौंक जाएंगे फैंस.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

साल 2010 में टेलीकास्ट हुआ शो 'बहनें' तो आपको याद ही होगा. चार बहनों की इस कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, सीरियल में अनोखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ओजस्वी अरोड़ा को इस सीरियल से एक खास पहचान मिली थी. टीवी पर ओजस्वी ने इस सीरियल के साथ डेब्यू किया था. सीरियल में साधारण सी दिखने वाली अनोखी यानी ओजस्वी का लुक आज काफी बदल गया है और वह अब पहले से काफी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं.

6 अगस्त 1985 को जन्मीं ओजस्वी अरोड़ा पंजाब की रहने वाली हैं. उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर एक्टिंग क्लासेस लिए.

साल 2010 में ओजस्वी को टीवी पर काम करने का मौका मिला और वह सीरियल बहनें में नजर आईं. इसके बाद ओजस्वी ने टीवी पर काफी काम किया और अपनी पहचान बनाई.

Advertisement

बहनें के अलावा ओजस्वी टीवी शो ‘आसमान से आगे', ‘देवों के देव...महादेव', ‘सुपरकॉप्स बनाम सुपरविलेन्स', ‘आहट' और ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल' में भी नजर आईं.

Advertisement

ओजस्वी ट्रेंड कथक डांसर भी हैं और उन्होंने कई स्टेज परफॉर्मेंस भी दी है.

सोशल मीडिया पर ओजस्वी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ओजस्वी के लगभग एक लाख फॉलोवर्स हैं. ओजस्वी का इंस्टा अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से पटा हुआ है.

Advertisement

ओजस्वी अरोड़ा और खुशांक अरोड़ा टीवी के दुनिया के सबसे लवेबल कपल्स में शामिल हैं. ओजस्वी अक्सर खुशांक के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement

Priyanka Chopra ने कहा, "एक समय था जब मैं कई दिनों तक बिना सोए और खाना खाए रहती थी"

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी