रियलिटी शो में नजर आ रही इस यूट्यूबर को लड़की होने की वजह से घर पर नहीं मिला प्यार, लड़का चाहती थी मां

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी हाल में काफी इमोशनल नजर आईं. उन्होंने अपने बचपन के दिन याद कर नेजी को भी इमोशनल कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
शिवानी कुमारी ने शेयर किया अपना दुख
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी इमोशनल हो जाती हैं. वह बचपन से ही लड़की होने के कारण होने वाले संघर्षों को याद कर रही थीं. एपिसोड में शिवानी कुमारी, नेजी और विशाल पांडे के साथ अपने बचपन की मुश्किलों को शेयर करते हुए रोती हैं. नेजी ने उन्हें दूसरों से बात करते समय अपनी आवाज कम रखने की सलाह दी. शिवानी इस पर राजी हुईं उन्होंने माना कि वह शो से बहुत कुछ सीखेंगी. नेजी ने शिवानी को अपने भविष्य के लिए पैसे बचाने की सलाह दी और YouTuber बनने की उनकी प्रेरणा के बारे में पूछा. शिवानी ने खुलासा किया कि उन्हें बचपन में एक्टिंग करना बहुत पसंद था और वह एक्टर्स की नकल करती थीं. उन्हें एक्टिंग करने को लेकर चिंता भी होती थी क्योंकि उनके पास फोन नहीं था और उन्हें पढ़ाई करने की इजाजत नहीं थी.

शिवानी ने बताया कि उनकी मां का मानना ​​​​था कि लड़कियों को पढ़ाई नहीं करनी चाहिए क्योंकि उन्हें आखिर में घर के काम संभालने होंगे. जब वह सिर्फ एक साल की थीं तब उनके पिता की मृत्यु के बाद उन्हें कई संघर्षों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि उनकी मां को एक बेटे की उम्मीद थी लेकिन इसके बजाय शिवानी का जन्म हुआ. वह बताती हैं कि तीन बड़ी बहनों के साथ उन्हें अपने परिवार से कभी प्यार नहीं मिला.

शिवानी कुमारी ने कहा, "मुझे वो प्यार नहीं मिला. जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे कि नहीं लड़की चाहिए. मेरे मुंह से खून आता था लेकिन मम्मी ने दवाई नहीं, कुछ नहीं दिया." वह यह कहते हुए रो पड़ती है कि वह अक्सर जीवन में इतनी दूर आने के बारे में सोचती है.

Advertisement

शिवानी ने कहा कि वह अब अपने सपनों की दिशा में काम कर रही है और उन्हें हासिल कर रही हैं. वह अपना दुख शेयर करती हैं यह देखते हुए कि लोग उन पर बद्तमीजी करने का आरोप लगाते हैं और उसे एक टैग से लेबल कर देते हैं. हालांकि शिवानी जोर देकर कहती हैं कि वह जानबूझकर दूसरों को परेशान करने के लिए कुछ नहीं करती हैं.

Advertisement

नेजी और शिवानी के अलावा 'बिग बॉस ओटीटी 3' में रणवीर शौरी, सना सुल्तान, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, रणवीर शौरी, सना मकबूल, साई केतन राव, अरमान मलिक, कृतिका मलिक और दीपक चौरसिया भी हैं. अनिल कपूर इस सीजन को होस्ट कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप