'बालिका वधू' की 'गहना' बनीं शादी के 10 साल बाद मां, बेटी के साथ एक्ट्रेस नेहा मर्दा की पहली तस्वीर आई सामने

बालिका वधु में आनंदी की ताई सास गहना के किरदार से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नेहा मर्दा हाल ही में अस्पताल में एडमिट हुई थींं, जिसकी अपडेट उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं अब उनकी बेटी की नई तस्वीर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बेटी को दिया जन्म
नई दिल्ली:

बालिका वधु में आनंदी की ताई सास गहना के किरदार में फेमस हुई एक्ट्रेस नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद मां बन गई हैं. हालांकि उन्हें प्रेग्नेंसी में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा, जिसके लिए उन्हें अचानक अस्पताल में भी एडमिट होना पड़ा. लेकिन अब उन्होंने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस जमकर तस्वीर को देखकर कपल को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं और उनके हेल्थ ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं. आइए हम आपको बताते हैं पूरी खबर...

खबरों के मुताबिक, नेहा मर्दा ने 7 अप्रैल को कोलकाता में अपने पहले बच्चे यानी बेटी को जन्म दिया. हालांकि इससे एक दिन पहले एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी दिक्कतों के कारण अस्पताल में एडमिट हुई थीं, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. 

इसके अलावा अब उनकी बेटी के साथ एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. हालांकि प्रीमेच्योर होने के कारण एक्ट्रेस की बेटी को निगरानी के लिए नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट (एनआईसीयू) में रखा गया है. गौरतलब है कि साल 2012 में एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से अरेंज मैरिज की थी. वहीं शादी के 10 साल बाद वह 37 साल की उम्र में मां बनी हैं. 

बता दें, सीरियल बालिका वधू के अलावा एक्ट्रेस नेहा मर्दा डोली अरमानों की पिया अलबेला, महादेव और क्यों रिश्तों की कट्टी बट्टी में नजर आ चुकी हैं, जिसमें फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया है. हालांकि आज भी दर्शक उन्हें आनंदी की ताई सास गहना के रोल में जानते हैं. 

Advertisement

सलमान खान ने फिल्मफेयर अवार्ड में परफॉर्म करने से कर दिया था मना, जानिए क्या थी वजह?

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra: Ahmedabad में रथ यात्रा शुरू गृह मंत्री Amit Shah परिवार संग हुए शामिल