बालिका वधू की आनंदी का चौंकाने वाला खुलासा, अविका गौर बोलीं- 'जब मेरे बॉडीगार्ड ने ही मुझे गलत तरीके...'

अविका गौर ने हाल ही में उनके साथ कजाकिस्तान में हुई घटना का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बॉडीगार्ड ने उन्हें गलत तरीके से छुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बालिका वधू सीरियल से आनंदी के रोल में हर घर में अपनी पहचान बना चुकीं अविका गौर के करियर में ऐसे कई मोड़ आए, जो उनके लिए काफी परेशान करने वाले थे. अविका ने इंडस्ट्री में अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को लेकर कई बार बात की है. अब उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसमें उनके साथ बदसलूकी की गई. अविका गौर ने हाल ही में उनके साथ हुई घटना का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बॉडीगार्ड ने उन्हें गलत तरीके से छुआ. वो इस बात से हैरान हो गईं, क्योंकि यही उनकी सिक्योरिटी में शामिल था.

बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत

अविका गौर ने हाउटरफ्लाई में द मेल फेमिनिस्ट सेगमेंट के साथ एक इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र किया. अविका ने इस घटना को परेशान करने वाली घटना बताया. उन्होंने इंटरव्यू में कहा, “भारत में ऐसा होता है, लेकिन कजाकिस्तान में मेरे साथ ऐसा बहुत बार हुआ है. आपके साथ हमेशा बॉडीगार्ड होते हैं, लेकिन हमेशा कोई ऐसा होता है जो स्मार्ट दिखना चाहता है.” उन्होंने बताया कि एक इवेंट के दौरान जब वो स्टेज पर जा रही थीं तो उन्हें गलत तरीके से छुआ गया था. जब इस दौरान उन्होंने मुड़कर देखा तो पीछे उनका बॉडीगार्ड खड़ा था. अविका ने बताया कि ये उनके लिए काफी शॉकिंग था.

दूसरी बार भी हुई छूने की कोशिश

इतना ही नहीं अविका ने एक और ऐसी ही घटना का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि लगातार दूसरी बार मेरे साथ ऐसा होने वाला था, लेकिन इस बार मैंने उसका हाथ पकड़ लिया. इसके बाद उसने माफी मांग ली थी, वो अंग्रेजी या हिंदी नहीं बोलना जानते थे, इसीलिए मैंने उसे जाने दिया. शायद मैं इसके अलावा कुछ कर भी नहीं सकती थी. इस दौरान अविका ने बताया कि उनकी मां ने ऐसी तमाम चीजों को लेकर उन्हें बचपन में ही सिखा दिया था.

Advertisement

अविका गौर ने बचपन से ही अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था. लेकिन साल 2008 में हिंदी टीवी शो बालिका वधू से उन्हें फेम मिल गया. इसके बाद उन्होंने ससुराल सिमर का और लाडो जैसे शो और कुछ फिल्मों में भी काम किया. अविका अब फिल्म ब्लडी इश्क में नजर आएंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article