बालिका वधु एक्ट्रेस अविका गौर को पीएम के घर से मिला स्पेशल इन्वाइट

बालिका वधु की आनंदी यानी कि अविका गौर को हाल में पीएम मोदी के आवास पर एक स्पेशल लंच पर बुलाया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अविका गौर ने हाल में अपने करियर में एक शानदार माइल स्टोन हासिल किया. 27 साल की अविका को पीएम मोदी ने एक स्पेशल लंच पर बुलाया था. यह खास लंच वियतनाम के पीएम फाम मिन्ह चिन्ह के लिए रखा गया था. अविका को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की रीप्रेजेंट करने के लिए बुलाया गया था. इस एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए अविका ने कहा, यह मेरे लिए बेहद गर्व का पल था. इससे पता चलता है कि मैं सही राह पर चल रही हूं. इस तरह की चीजें हमें कॉन्फिडेंस देती हैं कि हम जो कर रहे हैं वह सही है. 

अविका ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में कभी कुछ ऐसा होगा वो भी इतनी छोटी उम्र में. मैंने सपना देखा था कि कभी किसी ऐसे मंच पर होंगी, अपने देश के बारे में बात करूंगी. इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को रीप्रेजेंट करूंगी लेकिन  ये सब इतनी जल्दी होगा नहीं पता था.

Advertisement

पीएम मोदी के साथ उनकी बातचीत भी काफी अच्छी रही. अविका ने कहा, हर किसी को वहां बोलने का मौका मिला. मैंने मोदी जी को जय श्री कृष्णा कहा और उन्होंने भी बड़े ही प्यार से जवाब दिया. हमारा एक गुजराती कनेक्शन  है. पीएम के साथ ये मुलाकात काफी खास थी. अविका ने बताया इस प्रोग्राम में शामिल होने की खुशी उन्हें तो थी ही. उनके पिता भी गर्व से फूले नहीं समा रहे थे. अविका के वर्कफ्रंट पर बात करें तो अविका कलर्स के शो बालिका वधु के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा उनका टीवी शो ससुराल सिमर का भी खूब सुर्खियों में रहा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?