कोमोलिनी मजूमदार के नए म्यूजिक वीडियो 'हर लवर' को लेकर फैन्स के बीच बढ़ी उत्सुकता

कोलकाता की उभरती हुई अभिनेत्री कोमोलिनी मजूमदार उर्फ बैशाली मजूमदार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वह अपने नए रोमांटिक म्यूजिक वीडियो Her Lover के लिए चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कोलकाता की उभरती हुई अभिनेत्री कोमोलिनी मजूमदार उर्फ बैशाली मजूमदार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वह अपने नए रोमांटिक म्यूजिक वीडियो Her Lover के लिए चर्चा में हैं. इस म्यूजिक वीडियो में कोमोलिनी के साथ सोशल मीडिया स्टार विशाल कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस खबर के आते ही फैन्स के बीच उत्सुकता बढ़ गई है और वे अभी से गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि कोमोलिनी मजूमदार सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 

कोमोलिनी ने खुद को डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में एक मजबूत पहचान दिलाई है. Her Lover म्यूजिक वीडियो में कोमोलिनी एक रोमांटिक और भावनात्मक किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जो उनके फैंस के लिए एक नया अनुभव होगा. उनकी छवि के विपरीत, यह वीडियो दर्शकों को उनके रोमांटिक पहलू से परिचित कराएगा. विशाल कुमार के साथ उनकी जोड़ी इस वीडियो में रोमांस को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार है.

कोमोलिनी इससे पहले भी कई म्यूजिक एलबम्स में नजर आ चुकी हैं, जहां उन्होंने विभिन्न कलाकारों और क्रिएटर्स के साथ काम किया है. उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अदाकारी ने उन्हें मनोरंजन उद्योग में एक मजबूत जगह दिलाई है. यह भी खबर है कि कोमोलिनी जल्द ही स्प्लिट्सविला सीजन 16 में भी नजर आ सकती हैं.

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada में घरों में आगजनी के पीछे की क्या है कहानी? देखिए NDTV की Ground Report