बालवीर के मानव को पहचान नहीं पाएंगे फैंस, हो गए हैं 19 साल के गबरु जवान, कभी बच्चा बन रुद्र सोनी ने किया था जेठालाल की नाक में दम

Baalveer Actor Rudra Soni Latest Pics: बालवीर शो के मानव यानी रुद्र सोनी की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस भी चौंक जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Baalveer Actor Rudra Soni Then & Now Pics: बालवीर टीवी के फेवरेट शोज में से एक है, जिसकी कहानी बल्लू की है, जिन्हें परियों द्वारा अद्भुत शक्तियों का वरदान मिलता है और वह अपने दोस्तों मानव और मेहर के साथ मिलकर बुराई करने वालों को सबक सिखाते हैं. इस सीरियल में देव जोशी, बालवीर के रोल में काफी फेमस हुए. वहीं अनुष्का सेन और रुद्र सोनी को मेहर और मानव के रोल में काफी सफलता मिली. लेकिन अब ये तीनों बच्चे बड़े हो गए हैं और अपने करियर में सफलता की ओर बढ़ रहे हैं. इसी बीच हम मानव का किरदार निभाने वाले रुद्र सोनी के ट्रांसफॉर्मेशन की बात कर रहे हैं, जो 19 साल के गबरू जवान हो गए हैं. 

10 नवंबर 2004 को जन्मे रुद्र सोनी 19 साल के हो गए हैं और बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शोज करने के अलावा वह फिल्मी दुनिया में हाथ आजमा चुके हैं और अपनी एक्टिंग को तराशते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

काम की बात करें तो रुद्र को बालवीर, पेशवा बाजीराव और छत्रसाल जैसे शोज में देखा जा चुका है. जबकि तुब्बाड, तोरबाज और लाल कप्तान में वह नजर आ चुके हैं. 

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा शमशेरा में रुद्र सोनी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे, जिसमें उन्होंने बिग बी के साथ तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 

रुद्र सोनी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के एक एपिसोड में भी देखा गया था, जिसमें वह जेठालाल की नाक में दम करते हुए नजर आए थे. 

बता दें, बालवीर एक्टर रुद्र सोनी को बाजीराव मस्तानी से भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी, जिसमें वह एक अहम किरदार में नजर आए थे. उन्हें काफी पसंद किया गया था. 


 

Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi नेता प्रतिपक्ष Vijender Gupta के साथ बस मार्शलों के मुद्दे पर LG से मिलने पहुंची