बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार पर बेहोश हुई आयशा खान, सलमान खान ने की घर में एंट्री, लोग बोले- यह ड्रामा था या रियल

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आयशा खान के बेहोश होने पर लोगों का रिएक्शन सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. जहां दर्शकों को सलमान खान की घरवालों को लगने वाली क्लास देखने में मजा आया तो वहीं आयशा खान और मुनव्वर फारुखी की बहस ने लोगों का ध्यान खींच लिया. लेकिन हाइलाइट यह रहा कि बिग बॉस हाउस में सलमान खान की अचानक एंट्री हुई, जिसका कारण आयशा खान का बेहोश होना रहा. वहीं लोगों ने भी इस हिस्से पर खूब रिएक्शन दिया है. 

दरअसल, प्रोमो में देखने को मिला कि आयशा खान रुम से बाहर निकलते हुए चिल्लाती हैं और बेहोश हो जाती हैं, जिसे देखकर घरवाले घबरा जाते हैं. इसके बाद सभी उसे मेडिकल रुम में ले जाते हैं जहां सलमान खान की भी एंट्री होती है. वहीं वह घर में एंट्री करते हुए कंटेस्टेंट को समझाते हुए दिखते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने सवाल उठाए हैं कि यह ड्रामा था या रियल. वहीं कई लोगों ने आयशा खान का सपोर्ट किया है. 

Advertisement

इसके अलावा बिग बॉस 17 की अपडेट्स देने वाले बिग बॉस तक ने एक ट्वीट में बताया, ऐसी अफवाह है कि आयशा खान बेहोश नहीं हुई थीं बल्कि उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी. शायद वीडियो और फ़ुटेज को एडिट किया गया है, जिस तरह से पूरा घर का रिएक्शन था और हैरान थे यह सच में बेहोश जैसा नहीं लग रहा था. दरअसल, इससे पहले हफ्ते में दो बार वह बेहोश हो गई थीं और उन्हें फर्श पर गिरते हुए दिखाया गया था. लेकिन इस बार नहीं दिखाया गया...यहां तक कि आयशा का चेहरा भी इस बार फुटेज में नहीं दिखाया गया. यही कारण है कि सलमान को कंटेस्टेंट और स्थिति को शांत करने के लिए घर में जाने की जरूरत है.'

Advertisement
Advertisement

 इस खबर को जानने के बाद लोगों ने जमकर रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने कहा है कि अगर उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाया है तो उन्हें शो से बाहर जाना चाहिए. वहीं दूसरे यूजर ने मुनव्वर के हाथ में खून के होने की बात कही है. वहीं सच क्या है यह तो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ