Avneet Kaur ने गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, Video शेयर कर बोलीं- लव मी थोड़ा और...

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बड़े ही खूबसूरत अंदाज में ‘लव मी थोड़ा और’ गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा हैं. अवनीत ने बहुत ही छोटी उम्र में दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है और आज के टाइम में उन्हें चाहने वालों की संख्या लाखों में है. अवनीत कौर (Avneet Kaur) के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अवनीत का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बड़े ही खूबसूरत अंदाज में ‘लव मी थोड़ा और' गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं. अवनीत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “हो गया है हल्का सा खुमार”. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके चाहने वालों को खासा पसंद आ रहा है.

अवनीत (Avneet Kaur Video) ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें उनका लुक भी देखने लायक है. वे सिर पर पीली टोपी और खुले बालों में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. अवनीत के इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक फैन ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं”. तो वहीं एक दूसरे यूजर का कमेंट आया है, “आपके एक्सप्रेशन कमाल के हैं”. इस तरह से अवनीत के इस वीडियो को फैन्स का खूब सारा प्यार मिल रहा है.

Advertisement

अवनीत कौर (Avneet Kaur) सबसे पहले ‘डांस इंडिया डांस' में नजर आई थीं. अवनीत की खूबसूरती को देखते हुए उन्हें एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे थे. अवनीत कई धारावाहिकों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी हैं. वे मेरी मां, सावित्री, एक मुट्ठी आसमान, टेढ़े हैं पर तेरे मेरे हैं जैसे सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. इसके साथ ही अवनीत को कई म्यूजिक विडियोज में भी देखा गया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article