Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी से अविनाश सचदेव की तीखी बहस, पूजा भट्ट ने जिया शंकर को बताया 'टॉक्सिक'

बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट प्रोमो में पूजा भट्ट और जिया शंकर की बहस देखने को मिली है, जिसमें पूजा भट्ट, जिया को उनके घर में दोस्तों के साथ बदलते रिश्ते पर कमेंट करती हैं

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 को 28 दिन बीत चुके हैं, जिसमें घरवालों के रिश्तों में काफी उथल-पुथल देखने को मिली. हालांकि इसी बीच शो में दो नई एंट्री आशिका भाटिया और एल्विश यादव की एंट्री ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल तो बढ़ाया. लेकिन लोगों का ध्यान अभी भी पुराने कंटेस्टेंट की बहस पर बना हुआ है, जिसका सबूत हाल ही में जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पेज पर पूजा भट्ट और जिया शंकर के भिड़ने का प्रोमो है. हालांकि इसके अलावा फैंस को दोस्त मनीषा रानी और अविनाश सचदेव की बहस लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिली है. 

लेटेस्ट प्रोमो में पूजा भट्ट और जिया शंकर की बहस देखने को मिली है. दरअसल, पूजा भट्ट, जिया को उनके घर में दोस्तों के साथ बदलते रिश्ते पर कमेंट करती हैं कि काम के समय वह दोस्ती करती हैं और बाद में उन्हें ही भला- बुरा सुनाती हैं. इस पर वह उन्हें एक टॉक्सिक इन्सान और धीमा जहर भी कहती हुई गुस्से में नजर आती हैं. हालांकि जिया उनकी बात का जवाब देते हुए बेबिका को सपोर्ट करने की बात कहती दिखती हैं. 

मनीषा रानी से हुई अविनाश की बहस 

पूजा भट्ट और जिया शंकर के अलावा बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में एक और बहस देखने को मिली जो थी करीबी दोस्त अविनाश सचदेव और मनीषा रानी की. दरअसल बात तब शुरु हुई जब मनीषा, अविनाश का बिस्तर ठीक करने की कोशिश करती हैं. लेकिन वह मना करते हुए उनकी रजाई  छूना नापसंद करने की बात कहते हैं. हालांकि मनीषा जोर देकर कहती हैं कि उसे इसे छूने का अधिकार है क्योंकि वह एल्विश का बेड है. इसी के चलते दोनों के बीच बहस बढ़ जाती है और लड़ाई में तब्दील हो जाती है. 

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News