'तारक मेहता' के मास्टर भिड़े ने शो में बदला अपना नाम ! क्या अब इस नए नाम से जाने जाएंगे एकमेव सेक्रेटरी?

आत्माराम भिड़े का किरदार निभा रहे मंदार चंदवादकर को कम ही लोग उनके असली नाम से जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में मंदार अपना नाम बदलने की सोच रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) बीते 14 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इस शो का हर किरदार लोगों का जाना पहचाना है और सभी को अपना सा लगता है. चाहे जेठालाल हों या फिर दया बेन या फिर माधवी भाभी या गोकुलधान के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े. आत्माराम भिड़े का किरदार निभा रहे मंदार चंदवादकर को कम ही लोग उनके असली नाम से जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में मंदार अपना नाम बदलने की सोच रहे हैं. जी हां, अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से मंदार ने कुछ ऐसा ही संकेत दिया है.

भिड़े ने बदला अपना नाम

टीवी के आत्माराम भिड़े यानी मंदार चंदवादकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी स्टोरी में एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में मंदार ब्राउन कलर की एक बिल्ली को गोद में लेकर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे में बड़ी सी स्माइल है. इस तस्वीर को कैप्शन देते मंदार ने ‘CATmaram' यानी कैटमाराम लिखा है. शो में अपने नाम आत्माराम को बदलकर मंदार इसे कैटमाराम बता रहे हैं.

बेहद पॉपुलर हैं मास्टर भिड़े

बता दें कि मंदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पहले थियेटर कर चुके हैं. हालांकि उन्हें असली पहचान इस शो ने दी और आज वह घर-घर में पहचाने जाते हैं. शो में उनका किरदार इतना पॉपुलर है कि असल जिंदगी में भी लोग उन्हें मास्टर भिड़े के नाम से ही जानते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके घर में बिजली का बिल भी भिड़े के नाम से ही आता है और पड़ोसी भी उन्हें मास्टर भिड़े ही कह कर पुकारा करते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल