टीवी की माधुरी दीक्षित कही जाती थी ये एक्ट्रेस, 'अस्तित्व: एक प्रेम कहानी' से मिली पहचान, 22 साल बाद पहचानना हुआ मुश्किल

Astitva Ek Prem Kahani Actress: निकी वालिया अपनी एक्टिंग और काम के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से चेहरा मिलने के लिए भी जानी जाती थीं. लेकिन अब उनकी लेटेस्ट फोटो सामने आई तो फैन्स उन्हें पहचान नहीं पाए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Astitva Ek Prem Kahani Actress: निकी वालिया टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वे एक्टिंग और मॉडलिंग का बड़ा नाम रही हैं. निकी वालिया अपनी एक्टिंग और काम के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से चेहरा मिलने के लिए भी जानी जाती थीं. कुछ लोग तो उन्हें माधुरी दीक्षित की हमशक्ल बताते हैं. एक बार जब निकी को इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, 'हमेशा ही मेरी तुलना माधुरी दीक्षित से की जाती है. मैं इसे तारीफ की तरह लेती हूं. इतना ही नहीं, कई बार ये सुनने में भी आता है कि मैं उनसे ज्यादा अच्छी दिखती हूं'. निकी ने कई टीवी शोज में काम किया, लेकिन आप जानते हैं कि टीवी की ये माधुरी अब कहां हैं?

निकी वालिया वैस तो कई पॉपुलर टीवी शोज में नजर आईं, लेकिन अस्तित्व: एक प्रेम कहानी से उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली. इस शो में उन्होंने डॉक्टर सिमरन का किरदार निभाया था. यह शो साल 2002 में आया था, जो 2006 तक चला था. आज हम आपके लिए निकी वालिया उर्फ डॉक्टर सिमरन की एक लेटेस्ट फोटो लाए हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं रहे. निकी ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे काफी बदली बदली दिख रही हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने निकी वालिया की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप तो पहचान में ही नहीं आ रहीं मैम'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'आप ही माधुरी दीक्षित की हमशक्ल कहलाती थीं ना. वाकई बिलकुल उनकी तरह दिखती हैं'. एक और यूजर ने लिखा है, 'बहुत खूबसूरत अब भी'. बता दें कि निकी वालिया भले ही अब इंडस्ट्री में कम एक्टिव हों, लेकिन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?