दसवीं और 12वीं में 90 प्रतिशत से ज्यादा नंबर कैसे लाईं अशनूर कौर, पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू 

एक्ट्रेस अशनूर कौर कलर्स टीवी के शो सुमन इंदौरी मे नजर आने वाली हैं, जिसे लेकर उन्होंने NDTV से खास बातचीत की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पटियाला बेब्स, झांसी की रानी, शोभा सोमनाथ की, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसी टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस अशनूर कौर सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं अशनूर के इंस्टाग्राम पर 9.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि वह इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल सुम इंदौरी को लेकर चर्चा है. इसी बीच उन्होंने NDTV से खास बातचीत की और अपने एक्टिंग करियर के बारे में बहुत कुछ बातें बताईं.  

सवाल- पहले आप पटियाला बेब्स में आईं और अब सुमन इंदौरी. तो ये शहरों के नाम पर शो क्यों?

जवाब- इत्तिफ़ाक से यह हो गया. पहले इस शोका नाम कुछ और था लेकिन आखिरी वक्त पर यह नाम बदला गया. मुझे लगता है यह एक लकी चार्म है और एक तरह से हम उस शहर के लोगों को भी रिप्रेजेंट कर रहे हैं तो उन्हें सुना सुना और अपनेपन का एहसास होगा. अगर किसी के शहर पर शो बन रहा है तो वह और दिलचस्पी से भी देखते हैं. यह मेरी किस्मत है कि जो मेरा आखिरी शो था वह भी शहर के नाम पर था और जो मेरा कमबैक शो है वह भी शहर के नाम पर है.   

सवाल- सुमन इंदौरी अपने दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आ रही है?

जवाब- यह सास-बहू ड्रामा नहीं है. इसमें आगे जाकर देवरानी जेठानी का टशन वाला एंगल देखने को मिलेगा. मेरा किरदार एक समझदार और अपना घर परिवार चलाने वाली लड़की है. खुद्दार है अपने प्रिंसिपल से जुड़ी रहती है और लोगों के लिए खड़ी होती है. वह अपनी सोच को सबके सामने रखती है और किसी की भी सुनती नहीं है. सुमन का कहना है कि अगर मेरा हक कोई नहीं देगा तो मैं उसे छीन कर भी ले लूंगी. 

Advertisement

सवाल- 10वीं और 12वीं में आपके 90 प्रतिशत से ज्यादा नंबर आए थे, एक्टिंग के साथ इतनी पढ़ाई कैसे कर पाईं?

Advertisement

जवाब- मेरी मम्मी टीचर थीं. इसीलिए मैं पढ़ाई में अच्छी थी. टाइम मैनेजमेंट एक चाबी है, जिसे सबको आना चाहिए और जहां चाह है वहां राह होती है. 

Advertisement

सवाल- आपने झांसी की रानी से 5 साल की उम्र में शुरूआत की थी तो अब आप यंग एक्ट्रेस के तौर पर सीरियल लीड कर रही हैं तो यह चेंज कैसा रहा?

Advertisement

जवाब- यह बेहद खूबसूरत रहा. झांसी की रानी से अब तक. कितने सारे कैरेक्टर जिन्हें मुझे निभाने का मौका मिला, जिसकी मैं शुक्रगुजार हूं. 

सवाल- बचपन में शूट और अब शूटिंग के माहौल में क्या फर्क है?

जवाब- पहले मेरी मम्मी आती थी मेरे साथ जब मैं बच्ची थी. लेकिन अब भी मेरी मां नहीं बल्कि टीम साथ में होती है. बहुत सी चीजें चेंज हो गई हैं. लेकिन मेरा एक्टिंग के लिए प्यार वैसा ही है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe