यूं ही नहीं आशी सिंह बनीं टीवी की बड़ी स्टार, आलोचनाएं झेल कर सेट किया बेंचमार्क

नैना के नाम से मशहूर अभिनेत्री आशी सिंह ने वास्तव में एक कलाकार होने के अपने पथ पे एक लंबा सफर तय किया है. फिल्मों और एपिसोड में छोटे किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने सोनी टीवी पर ये उन दिनों की बात है शो से प्रसिद्धि हासिल की. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

नैना के नाम से मशहूर अभिनेत्री आशी सिंह ने वास्तव में एक कलाकार होने के अपने पथ पे एक लंबा सफर तय किया है. फिल्मों और एपिसोड में छोटे किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने सोनी टीवी पर ये उन दिनों की बात है शो से प्रसिद्धि हासिल की. इसके अलावा, यहाँ कुछ चीजें हैं जो आशी की सफलता की कहानी को समेटे हुए हैं जो कि बहुत से लोगों के लिए एक प्रेरणा है.

बाहरी होने से लेकर मुंबई में अपना घर खरीदने तक 

आशी आगरा की रहने वाली हैं, उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनाने से पहले एक एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया. आशी, जो महज 17 साल की थीं, जब वह आगरा से मुंबई आई थीं, उन्होंने 2 साल से अधिक समय तक ऑडिशन दिया और इस बीच कई एपिसोड का हिस्सा रहीं. स्टारलेट ने उपनगरों में अपना खुद का अपार्टमेंट भी खरीदा जो साबित करता है कि अगर आपके पास इच्छा है, तो आप इसके माध्यम से बना सकते हैं चाहे कुछ भी हो.

आलोचना को रचनात्मक रूप से लेना

अभिनेत्री जो अवनीत कौर के छोड़ने के अलादीन शो के बीच में शामिल होने के बाद उन्हें कई प्रतिक्रियाएं मिलीं. अभिनेत्री को तब नकारात्मक ट्रोल का शिकार होना पड़ा और उन्होंने कड़ी मेहनत करने का फैसला किया. बाद में, उन्हें प्रशंसकों द्वारा स्वीकार किया गया क्योंकि उन्होंने खुद को और अपने शिल्प को साबित किया और भूमिका के लिए आलोचकों द्वारा कई प्रशंसा जीतकर उन सभी को करारा जवाब दिया.

एक छोटे से शहर से आने के बावजूद, आशी ने इंडस्ट्री में एक फैशन दिवा के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन सभी वर्षों में जिस तरह से आशी विकसित हुई है, उन्होंने अपने करियर के दौरान अपने लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया है. 

Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi नेता प्रतिपक्ष Vijender Gupta के साथ बस मार्शलों के मुद्दे पर LG से मिलने पहुंची