मन की आवाज प्रतिज्ञा एक्ट्रेस आशा शर्मा का निधन, आखिरी फिल्म आदिपुरुष में किया था ये रोल

मशहूर एक्ट्रेस आशा शर्मा का 88 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके अचानक चले जाने की खबर की पुष्टि CINTAA ने भी कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अलग-अलग टीवी शो और फिल्मों में अपने किरदारों के लिए मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस आशा शर्मा का निधन हो गया है. सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने आज (25 अगस्त) सुबह अपने ऑफीशियल ट्विटर (अब X) अकाउंट पर यह खबर शेयर की. आशा टेलीविजन इंडस्ट्री में एक पॉपुलर और सम्मानित हस्ती थीं. आशा के निधन की रिपोर्ट्स को कन्फर्म करते हुए CINTAA ने 25 अगस्त, 2024 को दोपहर 3:01 बजे ट्वीट किया इसमें शर्मा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की गई. एक ऑफीशियल नोट में उन्होंने लिखा, "#cintaa आशा शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता है."

आशा शर्मा के निधन की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. उन्हें फिल्मों और टेलीविजन दोनों में एक मां और दादी के रूप में उनके किरदारों के लिए पहचाना जाता है. उनका नाम भले ही किसी को ना पता हो लेकिन चेहरा देखकर हो ही नहीं सकता कि कोई उन्हें ना पहचाने. फिल्मी पर्दे की बात करें तो वह धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, प्रेम चोपड़ा, अरुणा ईरानी और निरूपा रॉय के साथ दो दिशाएँ में दिखाई दीं.

Advertisement

अपने करियर के दौरान उन्होंने कई बड़े और शानदार प्रोजेक्ट्स पर काम किया इनमें मुझे कुछ कहना है, प्यार तो होना ही था और हम तुम्हारे हैं सनम शामिल हैं. उनको आखिरी प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था. आशा कुमकुम भाग्य, मन की आवाज प्रतिज्ञा और एक और महाभारत जैसे पॉपुलर टीवी शो में भी दिखाई दीं. उनकी मृत्यु के कारण के बारे में डिटेल, साथ ही उनके अंतिम संस्कार और प्रार्थना सभा के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है. हम इस कठिन समय में उनके परिवार और करीबी दोस्तों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India