अरुणिता कांजीलाल ने जब छोटी उम्र में सलमान खान के गाने पर लगाए थे पक्के सुर, हैरान रह गए थे जज...देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल छाई हुई हैं. अरुणिता की कुछ ही समय में एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है, जो उनके वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल छाई हुई हैं. अरुणिता की कुछ ही समय में एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है, जो उनके वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करती है. अरुणिता के कई थ्रोबैक वीडियो भी सामने आए हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो लेटेस्ट नहीं, बल्कि काफी पुराना है. इस वीडियो में अरुणिता काफी छोटी हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अरुदीप नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें अरुणिता काफी छोटी हैं. भले ही वीडियो में उनकी उम्र कम हो लेकिन इस उम्र में भी वे जिस तरह से पक्के सुर लगा रही हैं, उसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं. वीडियो में अरुणिता पर्पल कलर की ड्रेस पहन सलमान खान की फिल्म ‘दबंग' के गाने ‘चोरी किया रे जिया' गा रही हैं. वीडियो में  शो के जज मोनाली ठाकुर, वाजिद खान और शान को देखा जा सकता है. तीनों ही अरुणिता के गाने को खूब एंजॉय कर रहे हैं.  

Advertisement

अरुणिता कांजीलाल ने भले ही इंडिया आइडल 12 न जीता हो, लेकिन लोगों के दिलों में उन्होंने एक खास जगह जरूर बना ली है. इंडियन आइडल में पवनदीप राजन के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. पवनदीप और अरुणिता के फैन पेज ने इन्हें ‘अरुदीप' का भी नाम दे दिया है. दोनों के कई सारे वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत | Kartik Aaryan | Netflix

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?