बिग बॉस ने टीआरपी की खातिर अभिषेक कुमार को ऐसा भड़काया, अचानक भयानक और तहलका से हो गई हाथापायी

Arun Mashetty Tehlaka Physical Fight With Abhishek: बिग बॉस 17 में अरुण माशेट्टी की ईशा मालवीय से लड़ाई देखने को मिली है. वहीं हद पार तब होती है जब तहलका, अभिषेक कुमार के साथ फिजिकल हो जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Fight: बिग बॉस के हर सीजन में फिजिकल फाइट होना लाजिमी है. जबकि कई लोग हदें पार कर जाते हैं तो उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है. वहीं इस सीजन में भी पहले भी तहलका का झगड़ा हुआ है और वह फिजिकल हुए हैं. वहीं इस बार कुछ नया देखने को मिला है. जब तहलका के साथ अरुण माशेट्टी भी फिजिकल होते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इसके साथ बिग बॉस का क्या फैसला होगा यह तो बाद की बात है. लेकिन प्रोमो देख फैंस खूब रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में अरुण माशेट्टी, ईशा मालवीय को को जागने के लिए कहते है क्योंकि दिन में सोना मना है. इस पर ईशा कहती हैं मुझे ऑर्डर मत दो, तुम पूरे दिन सोते हो इसलिए मुझे मत बताओ. ईशा की बात पर अरुण उसे जगाने के लिए चिल्लाता है. जबकि अभिषेक बीच में अरुण से कहता है कि वह उसके साथ मिसबिहेव न करे, जिस पर लड़ाई बढ़ जाती है. वहीं दूसरे ही पल तहलका अभिषेक की शर्ट पकड़ लेता है और उसे उनके मामले से दूर रहने के लिए कहता है. जबकि अरुण भी तहलका की तरह बिहेव करता हुआ दिखता है. 

Advertisement

इस प्रोमो को देखने के बाद द खबरी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अब देखते हैं अरुण और तहलका के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं बिग बॉस. दूसरे यूजर ने लिखा, अरुण और तहलका पपेट हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, मजा आएगा देखने में. चौथे यूजर ने लिखा, अभिषेक फिर बेइज्जती करवा रहा है. पांचवे यूजर ने लिखा, मुद्दा किसी का भी हो अभिषेक बीच में आ जाता है फुटेज लेने के लिए. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?