आरती सिंह का शादी का जोड़ा बिल्ली ने किया खराब, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह 25 अप्रैल को दुल्हन बनने वाली हैं. इससे पहले उनके वेडिंग आउटफिट को बिगाड़ती नजर आई एक बिल्ली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
25 अप्रैल को है आरती सिंह की शादी
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट आरती सिंह और उनके मंगेतर दीपक चौहान की शादी का जश्न जारी है. 25 अप्रैल को होने वाली शादी के करीब आने के साथ आरती ने सोशल मीडिया पर फंक्शन की तस्वीरें की लाइन लगा दी है. आप उनके इंस्टाग्राम पर हल्दी से लेकर हर प्रोग्राम की इनसाइड झलक देख सकते हैं. आरती का हल्दी लुक इंस्टाग्राम पर आ चुका है और फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. हालांकि एक ड्रेस तो उनकी बिल्ली ने खराब कर दी. आरती ने बताया कि बिल्ली सीधे उनके वेडिंग आउटफिट पर जा बैठी और ऐसे आराम से पसर गई जैसे उसकी ही ड्रेस हो.

Advertisement

आरती ने तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टोरीज सेक्शन में डाली थी. इसमें आप बिल्ली को आरती की पीले रंग की ड्रेस पर बैठे देख सकते हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए आरती ने लिखा, "मेरे कपड़ो पर बैठ कर प्रेस खराब कर रही है महारानी." बता दें कि शादी का जश्न बैचलर पार्टी और 'शगुन की हल्दी' सेरेमनी के साथ शुरू हुआ.

ये तस्वीर आरती ने इंस्टाग्राम पर शेयर की

कुछ दिन पहले आरती अपनी शादी का निमंत्रण हाथ में लेकर काशी विश्वनाथ मंदिर गई थीं और नई जिंदगी की शुरुआत को लेकर आशीर्वाद मांगा था. इस दौरान मैचिंग ब्लाउज के साथ रेड साड़ी में आरती बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दें कि आरती सिंह के होने वाले पति फिल्म या टीवी इंडस्ट्री से नहीं हैं. आरती के पति बनने जा रहे दीपक चौहान एक बिजनेसमैन हैं. ग्लैमर वर्ल्ड से उनका दूर दूर तक कोई लेनादेना नहीं है.

Advertisement

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road