गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी का कार्ड आया सामने, भारती सिंह ने बेटे गोला के साथ दिखाई पहली झलक

आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को दीपक चौहान से हो रही है. आरती सिंह कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन हैं. यही वजह है कि उन्होंने अपने भाई की दोस्त भारती सिंह को भी शादी में इनवाइट किया है. इस इनविटेशन कार्ड का वीडियो भारती सिंह ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी का कार्ड आया सामने
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह अक्सर अपने बच्चे गोला के साथ व्लॉग बनाती हुई नजर आती हैं. उनके व्लॉग में दोनों को खूब मस्ती करते देखा जा सकता है. अब भारती सिंह ने अपने पोस्ट किए एक वीडियो में शादी का एक कार्ड अनरैप किया है. ये शादी किसी और की नहीं बल्कि बिग बॉस 13 में नजर आने वालीं एक्ट्रेस आरती सिंह की है.  गोविंदा की भाजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को दीपक चौहान से हो रही है. आरती सिंह कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन हैं. यही वजह है कि उन्होंने अपने भाई की दोस्त भारती सिंह को भी शादी में इनवाइट किया है. इस इनविटेशन कार्ड का वीडियो भारती सिंह ने शेयर किया है.

Advertisement

भारती और गोला ने खोला कार्ड

भारती सिंह इस वीडियो में अपने बेटे गोला के साथ दिख रही हैं, वो गोला को बताती हैं कि आरती सिंह यानी कृष्णा अभिषेक की बहन का कार्ड आया है. कार्ड का पूरा बॉक्स उनके सामने रखा है, इसके बाद भारती गोला से कहती हैं कि बुआ का कार्ड आया है, खोलो इसे... इसके बाद भारती और गोला इस कार्ड वाले बॉक्स को खोलते हैं और अंदर से कार्ड निकालते हैं. कार्ड के साथ ही चॉकलेट भी निकलती है, जिस पर गोला तुरंत टूट पड़ता है.

Advertisement

शादी की तैयारियों में व्यस्त पूरा परिवार

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती बता रही हैं कि वो दीपक से कभी नहीं मिली हैं, लेकिन शादी और संगीत में जरूर मुलाकात होगी. शादी का कार्ड और बॉक्स में भरी चॉकलेट देखकर भारती और गोला दोनों ही काफी खुश दिख रहे हैं. बता दें कि आरती सिंह अरेंज मैरिज कर रही हैं और उनका पूरा परिवार फिलहाल शादी की तैयारियों में व्यस्त है. आरती का अपने भाई कृष्णा के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता है. कृष्णा की पत्नी कश्मीरा अपनी ननद की शादी के लिए खास तैयारियां कर रही हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो आरती के लिए ब्राइडल शावर पार्टी भी दे रही हैं. उन्होंने एक बयान में कहा है कि वो इस शादी को बेहद खास बनाने वाली हैं.

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय