विदाई पर फफक-फफक कर रोती दिखीं आरती सिंह, वीडियो देख नम हुई फैन्स की आंखें

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी की फाइनल रस्म यानी की विदाई की रस्म का वीडियो इंटरनेट पर आ गया है और सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह की शादी हो चुकी है. आरती ने नवी मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से 25 अप्रैल को शादी की. अब सोशल मीडिया पर शादी के अलग अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं. आपने अभी तक हल्दी, मेहंदी और शादी की तस्वीरें देखी होंगी अब हम आपको शादी के एक सबसे इमोशनल मोमेंट का वीडियो दिखाने वाले हैं. इस वीडियो आरती के इमोशन देखकर शायद आपकी आंखों में भी पानी आ जाए. दरअसल आरती ने 3 मई को इंस्टाग्राम पर अपनी बिदाई सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आरती को रोता देख उनके फैन्स का दिल भी उदास सा हो गया. 

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि आरती अपने घर वालों को गले लगाते हुए इमोशनल हो जाती हैं. आरती की मां और भाई कृष्णा भी काफी भावुक नजर आए. आरती बाहर निकलते हुए चावल पीछे की तरफ फेंकती हैं और इसके बाद खुद को रोक नहीं पातीं. आरती की भाभी कश्मीरा शाह की आंखें भी नम दिखीं. इस मौके पर जितने लोग वहां मौजूद थे सभी आरती के इस पल में इमोशनल सा ही महसूस कर रहे थे.

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए आरती ने लिखा, गुड बाय बहुत ही मुश्किल होते हैं लेकिन दीपक तुमने मुझे हमेशा की तरह इस बार भी हिम्मत दी. ये वीडियो इंटरनेट यूजर्स को भी इमोशनल कर रहा है. एक फैन ने लिखा, वीडियो देखकर ऐसा लगा जैसे घर की ही शादी हो. एक ने लिखा, जिस तरह आपके भाई ने ये पल कैप्चर किया. आंखों में पानी आ गया. एक बोली, आपकी शादी को हम सबने बहुत इंजॉय किया. सभी रस्मों के आपके वीडियो बहुत शानदार थे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?