कृष्णा अभिषेक की बर्थडे पार्टी में सामने आया आरती सिंह के पति का असली चेहरा, अंदाज देख रह जाएंगे हैरान

कॉमेडी और मिमिक्री मास्टर कृष्णा अभिषेक के बर्थडे पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में आरती के पति से जुड़ी एक बात का खुलासा हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आरती सिंह के पति दीपक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

अपनी कॉमेडी से हर किसी के फेवरेट बन चुके कृष्णा अभिषेक ने 30 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे पार्टी को खास बनाने के लिए उन्होंने केवल करीबी दोस्तों और अपनी बहन आरती और उनके पति को बुलाया गया था. अब पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  आरती के पति की असलियत भी सामने आ रही है. अरे असलियत शब्द सुनकर परेशान ना हों. दरअसल असलियत ये है कि आरती के पति दीपक काफी  शर्मीले हैं. आरती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बैग्राउंड में गाना चल रहा है 'खाइके पान बनारस वाला' आरती पति दीपक की तरफ कैमरा करती हैं कि शायद दीपक डांस करेंगे लेकिन दीपक शर्माते हुए मुंह नीचे कर लेते हैं.

Advertisement

दीपक आरती से कहते हैं कि वे कैमरा बंद कर लें लेकिन वो वीडियो बनाना बंद नहीं करतीं. आरती और दीपक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अगर आप पूरा वीडियो देखेंगे तो पाएंगे कि पहले कृष्णा उनका एक बेटा और दीपक मिलकर अनिल कपूर के गाने 'वन टू का फोर' में डांस करते दिख रहे हैं. यहां तो वो बड़े ही मजे से डांस कर रहे थे लेकिन जब आरती वीडियो बनाने लगती हैं तो दीपक उन्हें रोकने लगते हैं. इससे पता चलता है कि दीपक असल जिंदगी में कितने शर्मीले हैं जबकि आरती सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ के अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. शादी के मौके पर भी हर रस्म की तस्वीरें इंटरनेट पर आईं. हल्दी-मेहंदी से लेकर पहली रसोई तक की रस्में आप आरती के इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh के Nursing Students क्यों धन्यवाद अदा कर रहे हैं NDTV का? | Des Ki Baat