पेस्टल पिंक लहंगे में रॉयल दुल्हन बनीं आरती सिंह ने पूछा- किधर हैं सैयां

आरती सिंह ने दुल्हन के लुक में वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह रॉयल दुल्हन लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने दुल्हन के लुक में वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह रॉयल दुल्हन लग रही हैं. वीडियो में उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की कढ़ाई वाला लहंगा पहनी है. साथ ही रेड दुपट्टा और गहने के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है. वह ह्वाइट कलर के एक घर से सीढ़ियों से बाहर आती दिख रही हैं. बाहर का एरिया भी सजा हुआ है. वह लहंगे को फ्लॉन्ट करते हुए किसी दुल्हन की तरह स्माइल कर रही हैं. उनका यह लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, आरती तुम दिनों दिन खूबसूरत होती जा रही हो. वहीं एक अऩ्य फैन ने लिखा, तुम मेरी फेवरेट हो. इस पोस्ट पर उनकी फ्रेंड रश्मि देसाई ने भी कमेंट किया है.  

इससे पहले भी आरती सिंह ने दुल्हन के लुक में फोटो शेयर किया था. वैलेंटाइन डे को उन्होंने रेड लहंगे में फोटो शेयर किया था. इस पोस्ट को उन्होंने कैप्शन दिया था, हैप्पी वैलेंटाइन डे. वो जो प्यार में हैं और वो जो प्यार का इंतजार में हैं...सबसे पहले खुद से प्यार करें...आप खुद से प्यार नहीं करेंगे तो कोई और आपको प्यार नहीं करेगा . 

Advertisement
Advertisement

 बता दें कि आरती फिल्मस्टार गोविंदा की भांजी हैं और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक उनके भाई है. आरती सिंह ने शेयर किया था की निजी जिंदगी में वो डिप्रेशन जैसी मानसिक समस्या से गुजर चुकी है. हालांकि उन्होंने इस पर काबू पाया और अब एक बेहतर जिंदगी जी रही हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती ने 2007 में टीवी शो 'मायका' से डेब्यू किया था. आरती को टीवी शो 'गृहस्थी' और एकता कपूर के शो 'परिचय' से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली. बाद में वह रश्मि देसाई स्टारर 'उतरन' सीरियल में भी नजर आईं. 2014 में आरती सिंह 'देवों के देव... महादेव' में भी बानी के किरदार में दिखीं. 'बिग बॉस 13' आरती सिंह मजबूत दावेदार थी और वह टॉप 5 में पहुची थीं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article